36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आयुष्‍मान की गे लवस्टोरी पर ऐसा था परिवार का रिएक्‍शन

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा साधवान’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. फिल्म में गे शख्स के किरदार में नजर आ रहे आयुष्मान खुराना ने हाल ही में बताया कि उनके माता […]

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा साधवान’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. फिल्म में गे शख्स के किरदार में नजर आ रहे आयुष्मान खुराना ने हाल ही में बताया कि उनके माता पिता को ये ट्रेलर कैसा लगा.

आयुष्मान ने बताया, ”जब मैंने अपने पैरेंट्स को फिल्म का ट्रेलर दिखाया तो उन्हें ये बहुत पसंद आया. उन्होंने ये कई बार देखा और खूब हंसे, मैं उनके इस रिएक्शन से काफी खुश था. उनका रिएक्शन देखकर मुझे लगा कि वो लोग मेरे किरदार से कनेक्ट कर पाए हैं.”

साथ ही आयुष्मान ने बताया कि वो अक्सर अपनी फिल्मों की चर्चा अपने पेरेंट्स से करते हैं. उन्होंने कहा, ”मैं हमेशा अपने पेरेंट्स से अपनी इन फिल्मों के बारे में बाते किया करता हूं. जब मैंने उन्हें इस फिल्म के बारे में बताया तो मुझे उनसे पूरा समर्थन मिला. उन्होंने कहा कि वो मुझपर गर्व करते हैं क्योंकि मैं ऐसी फिल्में कर रहा हूं जिनका असर समाज पर पड़ता है.”

आयुष्मान के साथ फिल्म में जीतेंद्र कुमार अहम रोल में है. इसमें नीना गुप्ता आयुष्मान की मां और गजराज राव पिता का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर में कुछ अच्छे डायलॉग्स भी सुनने को मिले हैं. फिल्म में आयुष्मान के पार्टनर के रूप में जीतेंद्र नज़र आ रहे हैं. ट्रेलर में आयुष्मान अपने प्यार जीतेंद्र को पाने की कोशिश में लगे हैं, जबकि पूरा समाज और परिवार इसके खिलाफ दिखाई दे रहा है.

ट्रेलर में गजराज राव और नीना गुप्ता भी अपनी छाप छोड़ती नजर आ रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन हितेश केवलिया ने किया है. इसके अलावा स्क्रिप्ट भी हितेश ने ही लिखी है. लगभग 2 मिनट 40 सेकेंड के ट्रेलर में आप कहीं भी बोर नहीं होंगे. आयुष्मान ने एक बार फिर अपने अंदाज से सभी को चौंका दिया है. ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ 20 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें