31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

TikTok Star से मिले वरुण धवन, डांस मूव्‍स देख बोले- रीयल स्‍ट्रीट डांसर

वरुण धवन इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म स्‍ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में वरुण ने एक ऐसे शख्‍स से मिले जिसका जादू इनदिनों सोशल मीडिया पर चल रहा है. हम बात कर रहे हैं टिकटॉक (TikTok) स्‍टार युवराज सिंह की जिन्‍हें लोग बाबा जैक्‍सन के नाम […]

वरुण धवन इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म स्‍ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में वरुण ने एक ऐसे शख्‍स से मिले जिसका जादू इनदिनों सोशल मीडिया पर चल रहा है. हम बात कर रहे हैं टिकटॉक (TikTok) स्‍टार युवराज सिंह की जिन्‍हें लोग बाबा जैक्‍सन के नाम से जानते हैं.

बता दें कि पिछले दिनों युवराज का एक टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसे अमिताभ बच्‍चन से लेकर रितिक रोशन तक कई सेलेब्‍स ने खूब पसंद किया था. युवराज के डांस मूव्‍स की हरकोई खूब तारीफ कर रहे हैं.

अपने वीडियो से पॉप लेजेंड माइकल जैक्सन को श्रद्धांजलि देने वाले युवराज ने इंडिया टुडे को दिये एक इंटरव्‍यू में कहा था कि उन्होंने अपने कमरे में नंगे पैर वीडियो बनाकर अपनी इस यात्रा की शुरूआत की. हाल ही में स्‍ट्रीट डांसर की टीम युवराज सिंह से मिली. वरुण ने एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है.

इस वीडियो में वरुण के अलावा श्रद्धा कपूर, पुनीत पाठक, पुनीत पाठक, राघव और सलमान युसूफ खान नजर आ रहे हैं. युवराज फिल्‍म के सुपरहिट सॉन्‍ग ‘मुकाबला’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद पूरी टीम युवराज के साथ डांस करती दिख रही है. इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है.

वरुण ने लिखा,’ “एक वो जिसे @ babajackson2019 कहते हैं. असली स्ट्रीट डांसर बहुत मज़ा आया इंटरनेट पर धमाल मचाते रहो.’ गौरतलब है कि फिल्‍म 24 जनवरी यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें