38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रानू मंडल के निजी जीवन को लेकर हिमेश रेशमिया ने कही ये बात

सोशल मीडिया की सिंगिंग स्टार रानू मंडल को लेकर मशहूर संगीतकार हिमेश रेशमिया का बयान आया है जो मीडिया में छाया हुआ है. रेशमिया ने कहा है कि वह मंडल की निजी जीवन की घटनाओं के संबंध में बातें नहीं कर सकते. यदि मंडल की पेशेवर गायकी के नजरिये से आप मुझसे कोई सवाल करें, […]

सोशल मीडिया की सिंगिंग स्टार रानू मंडल को लेकर मशहूर संगीतकार हिमेश रेशमिया का बयान आया है जो मीडिया में छाया हुआ है. रेशमिया ने कहा है कि वह मंडल की निजी जीवन की घटनाओं के संबंध में बातें नहीं कर सकते. यदि मंडल की पेशेवर गायकी के नजरिये से आप मुझसे कोई सवाल करें, तो मैं जवाब देने में सक्षम हूं, लेकिन उनके निजी जीवन की किसी घटना पर टिप्पणी का मुझे कोई हक नहीं बनता है.

उल्लेखनीय है कि मूल रूप से फिल्म ‘शोर’ (1972) के लिये लता मंगेशकर के गाये गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर रानू सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं थीं और उनकी खूब तारीफ हुई थी. इसके बाद रेशमिया ने उन्हें एक फिल्म में गाना गाने का मौका दिया.

अक्सर रानू मंडल अलग-अलग कारणों से सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बनी रहती हैं.

हिंदी फिल्मों के पुराने हिट गानों को नये रूप में पेश करने के बढ़ते चलन को लेकर हिमेश रेशमिया ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि नये संगीतकारों में काफी प्रतिभा है, लेकिन अक्सर वे मौलिक संगीत रचने के बजाय पुराने हिट गानों को नये रूप में परोसने के चलन में शामिल हो जाते हैं, ताकि फिल्म निर्माता उनके इन रीमिक्स गानों को मंजूर करते हुए उन्हें काम का मौका दे सकें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें