खुलासा : श्रीदेवी से इस बारे में हुई थी दीपिका की आखिरी बातचीत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी आज भले ही दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी अच्‍छाई और उनके अतुल्‍य काम को लोग हमेशा याद करते रहेंगे. रविवार को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने अभिनेत्री पर लिखी गई किताब 'Sridevi: The Eternal Screen Goddess' लॉन्‍च किया. इस दौरान अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और निर्देशक गौरी शिंदे भी मौजूद थीं. इस पूरे कार्यक्रम के दौरान बोनी कपूर पत्‍नी को याद कर इमोशनल होते नजर आये.

इस किताब को लेखक सत्‍यार्थ नायक ने लिखा है. इस मौके पर दीपिका ने कहा,' साल 2007 में जब मैंने अपना करियर शुरू किया था तब वो मेरी हर फिल्‍म की रिलीज पर मुझे मैसेज करती थीं. आज भी मेरे पास उनके मैसेज़ हैं.'

उन्‍होंने आगे कहा,' मैं श्रीदेवी मैम से बहुत ज्‍यादा अटैच्‍ड थी, इस वजह से शायद कि हमारे बीच एक साउथ इंडियन कनेक्‍ट था.' दीपिका ने यह भी बताया कि श्रीदेवी से आखिरी बातचीत किस मुद्दे पर हुई थी.

दीपिका ने कहा था,' हमारे बीच इतना अच्‍छा रिलेशन था कि हमारी आखिरी बातचीत घर पर रहनेवाले स्‍टाफ से होनेवाले दिक्‍कतों को लेकर थीं.' उन्‍होंने कहा,' मैंने अपने जीवन में जो कुछ भी किया है उसमें उनका सपोर्ट हमेशा से ही रहा है.' बता दें दीपिका पादुकोण, श्रीदेवी के बारे में बात कर रही थीं, तब बोनी कपूर यह बातें इमोशनल हो गये थे.

दीपिका ने कहा,' यह शाम मेरे लिए खट्टी-मिठी है. हम सभी उन्‍हें याद करते हैं. लेकिन मैं खुद को भाग्‍यशाली समझती हूं कि परिवार ने इस काम के लिए मुझे चुना. यह किताब उस इंसान के बारे में हैं जिसे मैं निजी तौर पर बेहद पसंद करती थी. मेरे करियर की शुरूआत से ही बोनी सर और श्रीदेवी मैम वो पहले इंसान है जो मेरे लिए चैंपियन रहे हैं.' आखिर में दीपिका ने बोनी कपूर की तरफ मुड़कर कहा,' मुझे यह अवसर देने के लिए आपका शुक्रिया.' यह सुनते ही बोनी कपूर बेहद इमोशनल हो गये और अपने आंसू नहीं रोक सके.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें