''वन माइक स्टैंड'' में परफॉर्म करने को लेकर तापसी पन्नू ने कही ये बात

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

अमेजॉन प्राइम की ओरिजिनल सीरीज़ 'वन माइक स्टैंड' इन दिनों आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. कॉमेडियन सपन वर्मा द्वारा होस्ट किये जाने वाला वन माइक स्टैंड एक ऐसा मंच है जहाँ विभिन्न क्षेत्रों से पांच हस्तियां, प्रसिद्ध कॉमेडियन के साथ एक स्टैंड-अप एक्ट परफॉर्म करने के लिए मंच का रुख करते है. जीवन के प्रति एक अप्रभावी और स्फूर्तिदायक स्वदेशी दृष्टिकोण के साथ, तापसी पन्नू एक अभिनेता के रूप में उत्कृष्ट है.

अमेजॉन प्राइम वीडियो के वन माइक स्टैंड के साथ डेब्यू करते हुए, तापसी के असाधारण सिनेमाई अनुभव ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को अधिक मनोरंजक बना दिया है. तापसी ने अंगद सिंह रयाल के साथ मंच साझा किया है जो उनके कॉलेज के दोस्त हैं और जब उन्हें कॉमेडी में हाथ आजमाने का मौका मिला तो वह तुरंत राज़ी हो गयी!

इस प्रोजेक्ट का चयन करने के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा,"अंगद और मैं कॉलेज से एक दूसरे को जानते है इसलिए जब मुझे अमेजॉन ओरिजिनल वन माइक स्टैंड के लिए उनके और सपन के साथ स्टैंड-अप करने के लिए कॉल आया तो ऐसा लगा कि बहुत मज़ा आएगा.'

उन्‍होंने आगे कहा,' दिल से, मैं एक कलाकार हूं- मुझे विभिन्न किरदारों के साथ प्रयोग करना और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएँ पसंद हैं और स्टैंड-अप कॉमेडी उसी की एक अगली कड़ी है. इसके अलावा मैं हमेशा से स्टैंड-अप कॉमेडी की प्रशंसक रही हूं, यहां तक कि भारत में इसके शुरुआती दिनों में, मैं सभी कॉमेडी क्लब जाती थी और अपने दोस्तों को भी साथ ले जाया करती थी. तो ऐसा करना मेरी बकेट लिस्ट से, एक इच्छा को पूरा करने जैसा है."

5 एपिसोड की इस सीरीज़ में सभी मशहूर हस्तियों को भारत के सबसे प्रसिद्ध हास्य कलाकार जैसे कि रोहन जोशी, आशीष शाक्य, जाकिर खान, कुणाल कामरा और अंगद सिंह रान्याल द्वारा व्यक्तिगत रूप से मेंटर किया जाएगा.

वन माइक स्टैंड को ओनली मच लाउडर के सहयोग से सपन वर्मा द्वारा बनाया और होस्ट किया गया है और यह एक पांच-एपिसोड श्रृंखला होगी. यह शो अब अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें