PHOTOS: शादी की पहली सालगिरह पर तिरुपति बालाजी पहुंचे दीपिका-रणवीर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की आज शादी की आज पहली सालगिरह मना रहे हैं. आमतौर पर शादी की सालगिरह का मतलब होता है किसी खूबसूरत लोकेशन पर दोस्‍तों के साथ जश्‍न मनाना या एकदूसरे के साथ वेकेशन पर जाना. मगर दीपिका और रणवीर ने इसकी आध्‍यात्मिक शुरुआत की है. दोनों सितारे गुरुवार को तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचे. यहां दोनों ने पूजा-अर्चना की और अपने सुखद वैवाहिक जीवन की कामना की.

दीपिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर रणवीर के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों तिरुपति मंदिर के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं. इस तसवीर पर फैंस के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं.

दीपिका ने कैप्‍शन में लिखा,' हम अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं और भगवान वेंकेटेश्‍वर का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं. आपके प्‍यार दुआओं और शुभकामनाओं के लिए धन्‍यवाद.' इसके अलावा भी दीपिका और रणवीर की कई तसवीरें वायरल हो रही हैं जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है.

PHOTOS: शादी की पहली सालगिरह पर तिरुपति बालाजी पहुंचे दीपिका-रणवीर

इस मौके पर दोनों स्‍टार पारंपरिक परिधान में नजर आये. रणवीर जहां ऑफ व्‍हाइट कलर की शेरवानी में दिखे, वहीं दीपिका लाल रंग की ज़रीदार साड़ी में सजी दिखीं. दीपिका ने मांग में सिंदूर भरा है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. साथ ही हैवी ज्‍वैलरी और बड़े-बड़े झुमकों के साथ अपने लुक को कंप्‍लीट किया है.

PHOTOS: शादी की पहली सालगिरह पर तिरुपति बालाजी पहुंचे दीपिका-रणवीर

बता दें कि, दीपिका और रणवीर ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिये थे. 14 नवंबर को कोंकणी रीति-रिवाज से और 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज से दोनों ने शादी की थी. दोनों की लवस्‍टोरी फिल्‍म 'रामलीला' से शुरू हुई थी. इसी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान दोनों एकदूसरे के करीब आये थे. 6 साल तक एकदूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया.

PHOTOS: शादी की पहली सालगिरह पर तिरुपति बालाजी पहुंचे दीपिका-रणवीर

बता दें कि, बॉलीवुड स्टार जोड़ी अपने परिवार के साथ बुधवार रात यहां पहुंची. मंदिर के सूत्रों ने पीटीआई भाषा को बताया कि तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के एक गेस्ट हाउस में रात भर रुकने के बाद इस जोड़े ने पारंपरिक परिधान में मंदिर में भगवान वेंकटेश्वर की पूजा की. शादी के बाद दीपिका पहली बार मंदिर आयी थीं। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने मंदिर में लगभग आधा घंटा बिताया.

दीपिका और रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, दोनों जल्‍द ही कबीर खान निर्देशित की फिल्‍म '83' में नजर आयेंगे. फिल्‍म में रणवीर ने मशहूर क्रि‍केटर कपिल देव का किरदार निभाया है, वहीं दीपिका उनकी पत्‍नी के किरदार में दिखेंगी. इसके अलावा दीपिका, मेघना गुलजार की फिल्‍म 'छपाक' में नजर आयेंगी. फिल्‍म में वह एक एसिड अटैक विक्‍टिम के किरदार में दिखेंगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें