36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाला: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है आयुष्मान की फिल्म, दो दिन में ही कमा लिए इतने करोड़

नयी दिल्ली: आयुष्मान खुराना, यानी गौतम और भूमि पेडनेकर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म बाला ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन किया. फिल्म ने अपनी रिलीज के बाद दो दिनों में ही 25 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. कॉमेडी, ड्रामा और मैसेज से परिपूर्ण इस फिल्म ने दर्शकों का खूब […]

नयी दिल्ली: आयुष्मान खुराना, यानी गौतम और भूमि पेडनेकर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म बाला ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन किया. फिल्म ने अपनी रिलीज के बाद दो दिनों में ही 25 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. कॉमेडी, ड्रामा और मैसेज से परिपूर्ण इस फिल्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और क्रिटिक्स को भी काफी पसंद आ रही है.

बाल गिरने की समस्या पर आधारित फिल्म

फिल्म लड़कों में सिर के बाल झड़ने की समस्या, उससे उपजी व्यक्तिगत और सामाजिक परेशानी और फिर खुद को स्वीकार करने के मैसेज पर आधारित है. फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है आयुष्मान खुराना ने जिन्होंने बालमुकुंद शर्मा यानी बाला का किरदार निभाया है. बाला बचपन में अपने लंबे बालों की वजह से जाना जाता है लेकिन जवान होने के बाद उसके बाल झड़ने लगते हैं.

इसके बाद उसे किन-किन समस्याओं का सामना करना पड़ता है और वो इनसे कैसे निपटता, फिल्म इसी प्लॉट पर आगे बढ़ती है.

इन्होंने निभाई है फिल्म में अहम किरदार

बाला में आयुष्मान खुराना के अलावा, यामी गौतम, आयुष्मान खुराना, मनोज पाहवा, सीमा पाहवा, सौरभ शुक्ला और जावेद जाफरी जैसे कलाकारों ने भी काम किया है. फिल्म शुक्रवार को देशभर के 3000 स्क्रीन पर एकसाथ रिलीज हुई. फिल्म ने पहले दिन 9.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया वहीं शनिवार को फिल्म ने 15.50 करोड़ रुपये कमाए. कंटेट और दर्शकों की रूचि को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें