अफवाहों से नाराज अमिताभ ने लिखा ब्लॉग, कह दी ये बड़ी बात

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंबई : अमिताभ बच्चन चार दिन तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद अब अपने घर लौट आये हैं. अपनी बीमारी को लेकर मीडिया में उड़ रही अफवाहों से नाराज अमिताभ ने शनिवार को चुप्पी तोड़ी और एक ब्लॉग लिखकर इसका जवाब दिया. उन्होंने लिखा कि प्रोफेशनलिज्म का खयाल रखना चाहिए. इस बात का ध्यान रखा जाना चाहिए कि किसी की मेडिकल रिपोर्ट्स उस शख्स की निजता का अधिकार है. उन्होंने लिखा कि इस प्रकार किसी की मेडिकल हालत की जानकार जुटाना शोषण के समान है और यह बिकाऊ नहीं है. इस बात को समझने की जरूरत है. अस्पताल में भर्ती होने की खबरों को लेकर अमिताभ ने नाराजगी जताते हुए इसे शोषण बताया और सामाजिक रूप से अवैध कहा है.

अमिताभ ने लिखा कि कृपया पेशेवर दस्तावेजों के नियम-कायदों को न तोड़ें. बीमार होना और इलाज कराना गोपनीय व्यक्तिगत अधिकार है. यह शोषण है और इसका कारोबारी इस्तेमाल करना सामाजिक रूप से गलत है. सम्मान करो और बात को समझो. दुनिया में हर चीज बेचने के लिए नहीं होती. साथ ही बिग बी ने फैंस को उनके प्यार के लिए शुक्रिया भी अदा किया. उन्होंने लिखा कि मेरा प्यार और सत्कार है आप सभी के प्यार और केयर के लिए. आप लोगों की चिंताओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया. आपको बता दें कि उन्हें रूटीन फुल बॉडी चेक-अप के लिए मंगलवार की रात मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब शनिवार की देर रात वह पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक के साथ घर लौटे. अमिताभ ने ब्लॉग में 77वें जन्मदिन के मौके पर जलसा के बाहर पहुंचे फैंस की तस्वीरें भी शेयर कीं.

अचानक दुनिया मुझे बेहद अच्छी लग रही है : अमिताभ
इससे पहले अमिताभ ने अस्पताल से ही एक ब्लॉग भी लिखा था. जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें अब दर्द में आराम है और अचानक दुनिया उन्हें बेहद अच्छी लग रही है. इसमें बिग बी ने लिखा है कि दर्द से थोड़ा आराम मिला तो दुनिया अचानक बेहद खूबसूरत लगने लगी. आज दुनिया एक चमकदार सूरज की तरह चमक रही है. बहुत शांति है.. यहां देखभाल के बेहद अच्छे इंतजाम हैं. बिग बी ने लिखा कि उनका ज्यादातर समय काम में बीतता है इसलिए वह ये उगता हुआ और चमकदार सूरज देख ही नहीं पाते.. कभी घर में, कभी कार में , कभी वैन में तो कभी स्टूडियो में समय बीतता है.

कोई नहीं कहता यह घर हमारी बहू का है
अमिताभ ने डिस्चार्ज होने से पहले अपनी बहू ऐश्वर्या को लेकर एक ट्वीट किया. हालांकि, उन्होंने इस ट्वीट में उनका नाम तो नहीं लिखा लेकिन ये ट्वीट बेहद खास है. अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा, लोग अक्सर कहते हैं : ‘और ये है, हमारी घर की बहू’ ये नहीं कहते की : ‘और ये घर हमारी बहू का है’

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें