27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का हुआ ब्रेकअप!

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पिछले कुछ समय से अपने अफेयर की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शक पसंद करते हैं. बीते दिनों सारा के पापा सैफ अली खान ने भी कार्तिक को अच्‍छा लड़का बताया था. हाल ही में दोनों स्‍टार्स ने फिल्‍म ‘लव आज […]

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पिछले कुछ समय से अपने अफेयर की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शक पसंद करते हैं. बीते दिनों सारा के पापा सैफ अली खान ने भी कार्तिक को अच्‍छा लड़का बताया था. हाल ही में दोनों स्‍टार्स ने फिल्‍म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग खत्‍म की है. इस फिल्‍म के से दोनों पहली बार एकसाथ स्‍क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. लेकिन अब खबरें हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. अब इसकी वजह भी सामने आ गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पर्सनल लाईफ की वजह से नहीं बल्कि प्रोफेशनल लाईफ की वजह से अलग हुए हैं. दोनों अपने कामों में इतने व्‍यस्‍त हो गये हैं कि एकदूसरे के लिए समय नहीं निकाल पा रहे हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा और कार्तिक ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग खत्‍म होने के बाद एकदूसरे को समय देने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन कार्तिक ‘पति पत्‍नी और वो’ की शूटिंग के बाद अब ‘दोस्‍ताना 2’ की शूटिंग में जुट गये हैं. वहीं सारा अली खान अपनी फिल्‍म कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी हो गई हैं.

अपने प्रोजेक्‍ट्स में लगातार बिजी होने के कारण अब कार्तिक और सारा ने अलग होने का फैसला कर लिया है क्‍योंकि दोनों एकदूसरे को समय नहीं दे पा रहे हैं. दोनों अपनी प्रोफेशनल लाईफ पर ध्‍यान देना चाहते हैं.

बता दें कि, सारा और कार्तिक कई मौकों पर एकसाथ स्‍पॉट किये जाते हैं. दोनों के घरवाले भी एकदूसरे को काफी पसंद करते हैं. दोनों की तसवीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन जब बीते दिनों फोटोग्राफर्स ने साथ में उनकी तसवीरें खींचनी शुरू की तो कार्तिक ने उन्‍हें मना करते हुए कहा कि, वो दोनों की तसवीरें साथ में न लें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें