करीना कपूर की तारीफ करते-करते आलिया बोल गई अश्‍लील शब्‍द, यूजर्स ने दी ये सलाह

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

आलिया भट्ट के साथ अक्‍सर ऐसा होता है जब वह बिना सोचे समझे बोल जाती हैं और सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ. हाल ही में वह करीना कपूर के साथ एक इवेंट में शामिल हुई. इस दौरान फिल्‍ममेकर करण जौहर भी मौजूद थे. इस दौरान करीना की तारीफ करते-करते आलिया एक अश्‍लील शब्‍द बोल गईं. लेकिन जब तक उन्‍हें इस बात का अहसास हुआ काफी देर हो चुकी थी. दरअसल आलिया हाल ही में करीना और करण के साथ जियो मामी फिल्‍म फेस्टिवल में शामिल हुई थीं.

इस दौरान करण जौहर से बात करते हुए आलिया ने करीना कपूर की तारीफ करनी शुरू की. आलिया ने कहा,' करीना ने एक से बढ़कर एक कई फिल्‍में की है. आज भी वह लगातार फिल्‍में कर रही हैं.'

उन्‍होंने आगे कहा,' लोग कहते है कि शादी के बार लाईफ स्‍लो हो जाती है लेकिन करीना के साथ ऐसा नहीं हुआ. कहा जाता है कि बच्‍चा हो जाने के बाद लाईफ स्‍लो हो जाती है लेकिन उनके साथ ऐसा नहीं हुआ. हम हमेशा से सबके लिए प्रेरणा स्‍त्रोत रही हैं. सिर्फ मेरे लिए ही नहीं बल्कि मेरे दोस्‍तों के लिए भी.'

आलिया ने आगे कहा,' हम हर रोज उनकी तसवीरें देखते हैं और उनके जिम लुक की तारीफ करते हैं. हम सोचते हैं कि वह कितनी हॉट लगती हैं. हम यह भी सोचते हैं कि कब वह इतना हॉट और खूबसूरत दिखना बंद करेंगी ? यहां तक कि वह ट्रैक पैंट्स, टी-शर्ट और चप्‍पल में भी कमाल लगती है.' यह कहते-कहते अचानक आलिया अश्‍लील शब्‍द कह गईं. आलिया मुंहबंद कर हंसने लगती हैं और करीना भी अपने मुंह पर हाथ रख लेती हैं.

करण को इस बात का जैसे ही पता चलता है कि वह हंसते हैं और कहते हैं कि, मैंने सुना ही नहीं. इससे जुड़ा एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्‍हें ऐसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल न करने की सलाह दे रहे हैं. हालांकि कुछ यूजर्स आलिया का सपोर्ट करते हुए कह रहे हैं कि गलती से उनके मुंह से निकल गया.

करीना और आलिया की बात करें तो, दोनों जल्‍द ही करण जौहर की फिल्‍म 'तख्‍त' में एकसाथ नजर आयेंगे. इसके अलावा करीना की आनेवाली फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' और 'अंग्रेजी मीडियम' है. वहीं आलिया 'ब्रह्मास्‍त्र' और 'सड़क 2' में दिखनेवाली हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें