37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अपनी फेवरिट ड्रेसेस बेच रही हैं दीपिका पादुकोण, ये है वजह

दीपिका पादुकोण अब अपने कपड़े बेचने जा रही हैं. जी हां, अगर आप भी दीपिका के रेड-कारपेट लुक्स के फैन हैं और उनके गाउन से लेकर उनकी ड्रेसेस को काफी पसंद कर सकते हैं तो अब आप उसे अपना भी बना सकते हैं. दीपिका पादुकोण अब अपनी फेवरिट ड्रेसेस को बेच रही हैं जिसे उनकी […]

दीपिका पादुकोण अब अपने कपड़े बेचने जा रही हैं. जी हां, अगर आप भी दीपिका के रेड-कारपेट लुक्स के फैन हैं और उनके गाउन से लेकर उनकी ड्रेसेस को काफी पसंद कर सकते हैं तो अब आप उसे अपना भी बना सकते हैं. दीपिका पादुकोण अब अपनी फेवरिट ड्रेसेस को बेच रही हैं जिसे उनकी वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. हाल ही में दीपिका ने यह घोषणा से सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये की. अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दीपिका की इन ड्रेसेस को खरीदने के लिए फैंस किस हद तक इस वेबसाइट पर गये होंगे.

दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह खुलासा कर रही हैं कि वेबसाइट पर सेल के लिए आते ही उनका क्लासेज महज दो घंटे में खाली हो गया. दरअसल दीपिका ने 10 अक्तूबर यानी वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के दिन इस सेल की घोषणा की.

उन्होंने बताया कि इन कपड़ों के बिकने पर होने वाली कमाई का इस्तेमाल दीमागी बीमारी से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए किया जाएगा. दीपिका इससे जुड़ी एक संस्था भी चलाती हैं, जिसका नाम है ‘लिव लव लाफ’ फाउंडेशन और यह संस्था मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े विषयों पर काम करती है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्‍द ही आनेवाली फिल्‍म ‘छपाक’ में नजर आ रही हैं. फिल्‍म एक एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है. इसके अलावा वे अपने पति रणवीर सिंह संग फिल्‍म ’83’ में दिखेंगी. फिल्‍म में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका उनकी पत्‍नी के किरदार में दिखनेवाली हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें