23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टाइगर श्रॉफ ने सुनाई आपबीती- एक गलती की वजह से बिक गया था घर का सारा फर्नीचर

टाइगर श्रॉफ अपनी दमदार अदाकारी से बॉलीवुड में पहचान बना रहे हैं. उनकी आनेवाली फिल्‍म वॉर है जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्‍म में रितिक रोशन भी लीड रोल में हैं. इस फिल्‍म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्‍त क्रेज देखा जा रहा है. इसके अलावा टाइगर अभिनेत्री दिशा पटानी के साथ अफेयर की […]

टाइगर श्रॉफ अपनी दमदार अदाकारी से बॉलीवुड में पहचान बना रहे हैं. उनकी आनेवाली फिल्‍म वॉर है जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्‍म में रितिक रोशन भी लीड रोल में हैं. इस फिल्‍म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्‍त क्रेज देखा जा रहा है. इसके अलावा टाइगर अभिनेत्री दिशा पटानी के साथ अफेयर की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में टाइगर ने एक इंटरव्‍यू में उस वक्‍त के बारे में बात की जब उनका परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था. उन्‍होंने बताया कि कैसे उनके घर का एक एक फर्नीचर बिक गया था.

जीक्‍यू मैगजीन को दिये एक इंटरव्‍यू में टाइगर ने बताया कि उनकी मां आयशा के बैनर तले बनी फिल्‍म बूम के फ्लॉप होने के बाद परिवार को आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा था. उनके घर का सारा फर्नीचर बिक गया था और उन्‍हें जमीन में सोना पड़ा था.

बता दें कि साल 2003 में आई फिल्‍म ‘बूम’ में अमिताभ बच्‍चन, जैकी श्रॉफ और गुलशन ग्रोवर ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. यह फिल्‍म कैटरीना कैफ की डेब्‍यू फिल्‍म थी. इस फिल्‍म की प्रोड्यूसर टाइगर की मां आयशा श्रॉफ थीं. यह फिल्‍म थियेटर में आने से पहले ही लीक हो गई थी. इस बाद यह फिल्‍म पूरी तरह फ्लॉप रही.

उस समय टाइगर 11 साल के थे लेकिन उस परिस्थिति को समझ रहे थे. टाइगर ने क‍हा,’ मुझे याद है एक के बाद एक हमारा पूरा फर्नीचर बिक गया था. जिन चीजों को देखकर मैं बड़ा हो रहा था वो सारी चीजें बिक गईं. मेरा बेड भी चला गया और मुझे जमीन पर सोना पड़ा. वो समय मेरी जिंदगी का सबसे बुरा अनुभव था.’ टाइगर का मानना है कि उनके पेरेंट्स ने बूम के साथ जो एक्‍सीपेरीमेंट किया, वह उन्‍हें भारी पड़ा.

उन्‍होंने अपने करियर के बारे में बात करते हूए कहा,’ आप शाहरुख को रोमांस किंग के तौर पर सोचते हैं. सलमान खान को भाईजान के तौर पर देखते हैं. इन लोगों में प्रत्‍येक के पास एक लेवल है. एक उद्योग में यह महत्‍वपूर्ण है जहां इतना कंपीटीशन है. हर बार जब मैं लीक से हटकर काम करता हूं यह मेरे लिए आसान नहीं होता.’

गौरतलब है कि टाइगर ने साल 2014 में कृति सैनन के साथ फिल्‍म हीरोपंती से डेब्‍यू किया था. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इसके बाद वे ‘बागी’ फिल्‍म में श्रद्धा कपूर और ‘बागी 2’ में दिशा पटानी के साथ नजर आये थे. उनकी पिछली फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ थी जिसमें वे अनन्‍या पांडे और तारा सुतारिया संग दिखे थे.

बता दें कि टाइगर की फिल्‍म ‘वॉर’ 2 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है. यशराज फिल्‍म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म में रितिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें