36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अली जाफर अब डायरेक्‍शन में आजमाएंगे हाथ

‘सुन रे सजनिया’ के गायक अली जाफर अब डायरेक्‍शन में अपना हाथ अजमाने जा रहे हैं इसकी जानकारी उन्‍होंने ट्विटर के माध्‍यम से अपने फैन्‍स को दी. एक्‍टिंग और गायकी में अपनी पहचान बनाने के बाद अब वे फिल्‍म का निर्देशन करने का मन बना रहे है. ‘टोटल सियप्‍पा’ स्‍टार ने अपनी बॉलीवुड में भी […]

‘सुन रे सजनिया’ के गायक अली जाफर अब डायरेक्‍शन में अपना हाथ अजमाने जा रहे हैं इसकी जानकारी उन्‍होंने ट्विटर के माध्‍यम से अपने फैन्‍स को दी. एक्‍टिंग और गायकी में अपनी पहचान बनाने के बाद अब वे फिल्‍म का निर्देशन करने का मन बना रहे है.

‘टोटल सियप्‍पा’ स्‍टार ने अपनी बॉलीवुड में भी अपने कई फैन्‍स बना लिए है. उन्‍होंने ट्विट करके सेट पर के अपने एक फोटो को पोस्‍ट करते हुए कहा कि ‘अभी मैं अपने फिल्‍म के सेट पर हूं. यह बहुत रोमांचक है अपनी फिल्‍म के लिए निर्देशन करना. फिल्‍म के बारे में और ज्‍यादा जानकारी मैं देता रहूंगा’.

एक्‍टर अली जाफर फिलहाल साद अली की आने वाली फिल्‍म ‘किल-दिल’ में नजर आने वाले हैं. उन्‍होंने बॉलीवुड में अपनी इंट्री ‘तेरे बिन लादेन के साथ की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें