29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

करिश्‍मा कपूर का खुलासा- इस गाने के लिए बदली थी 30 बार ड्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्‍मा कपूर ने भले ही फिल्‍मों से दूरी बना ली हो लेकिन आज भी वे दर्शकों के दिलों में राज करती हैं. उन्‍होंने राजा हिंदुस्‍तानी, अनाड़ी, दिल तो पागल है, राजा बाबू, जानवर और हां मैंने भी प्‍यार किया है जैसी कई फिल्‍मों से लोगों का दिल जीता है. हाल ही में एक […]

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्‍मा कपूर ने भले ही फिल्‍मों से दूरी बना ली हो लेकिन आज भी वे दर्शकों के दिलों में राज करती हैं. उन्‍होंने राजा हिंदुस्‍तानी, अनाड़ी, दिल तो पागल है, राजा बाबू, जानवर और हां मैंने भी प्‍यार किया है जैसी कई फिल्‍मों से लोगों का दिल जीता है. हाल ही में एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री ने अपनी फिल्‍म कृष्‍णा के गाने ‘झांझरिया’ को लेकर बड़ा दिलचस्‍प खुलासा किया. साल 1996 में रिलीज हुई फिल्‍म कृष्‍णा के इस गाने में करिश्‍मा कपूर और सुनील शेट्टी नजर आये थे.

इस फिल्‍म की रिलीज के 23 साल बाद करिश्‍मा कपूर ने खुलासा किया कि, इस गाने की शूटिंग के दौरान उन्‍होंने 30 बार ड्रेस बदली थी. उन्‍होंने यह भी बताया कि हर आउटफिट के साथ अलग लुक और अलग मेकअप भी करना पड़ा था.

अभिनेत्री ने बताया कि,’ इस गाने के स्‍टेप्‍स बहुत ही कठिन थे. यह गाना मेरे करियर का अबतक का सबसे यादगार गाना है.’ अभिनेत्री ने कहा कि इस गाने के दो वर्जन थे मेल और फीमेल… मेल वर्जन को रेगिस्‍तान में 50 डिग्री सेंटीग्रेट की गर्मी में शूट किया गया था और फीमेल वर्जन को तीन दिन तक मुंबई में शूट किया गया था.

करिश्‍मा ने कहा,’ रेगिस्‍तान में शूटिंग करते समय कलाकारों को रेत पर डांस करना पड़ता था. उस समय रेत हमारी आंखों में चली जाती थी, जिस वजह से शूटिंग करने में और ज्‍यादा परेशानी होती थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्‍मा कपूर को आखिरी बार फिल्‍म जीरो में देखा गया था. उन्‍होंने गेस्‍ट भूमिका निभाई थी. फिल्‍म में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा मुख्‍य भूमिका में नजर आये थे. वे टीवी डांस रियेलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस : बैटल ऑफ दि चैंपियंस’ को भी जज करती नजर आती हैं. बताया जा रहा है कि वे जल्‍द ही डिजीटल डेब्‍यू कर सकती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें