29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मीका सिंह ने मांगी माफी, फिर सवालों से इरिटेट होकर छोड़ी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस

मीका सिंह पर लगा प्रतिबंध फिल्म कलाकारों के संगठन ने हटा दिया है. गायक ने पाकिस्तान में प्रस्तुति देने के लिए बुधवार को माफी मांग ली. सिंह के बयान के बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने उन पर लगे प्रतिबंध को रद्द कर दिया. गायक ने कराची में एक शादी में प्रस्तुति […]

मीका सिंह पर लगा प्रतिबंध फिल्म कलाकारों के संगठन ने हटा दिया है. गायक ने पाकिस्तान में प्रस्तुति देने के लिए बुधवार को माफी मांग ली. सिंह के बयान के बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने उन पर लगे प्रतिबंध को रद्द कर दिया. गायक ने कराची में एक शादी में प्रस्तुति दी थी जिसके बाद एफडब्ल्यूआईसीई ने सिंह को प्रतिबंधित कर दिया था. संगठन ने कहा था कि उसके सदस्य मीका के कंसर्ट और कार्यक्रमों में हिस्सा नहीं लेंगे. लेकिन अब उनपर प्रतिबंध हटा दिया गया है.

बुधवार को प्रेस वार्ता में मीका ने दावा किया कि यह इत्तेफाक है कि कराची में उनकी प्रस्तुति ऐसे वक्त में हुई जब जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है.

उन्होंने कहा, ‘‘ अगर मैंने गलती की है तो मैं फेडरेशन और पूरे देश से माफी मांगता हूं.” उन्होंने कहा कि अगर किसी को भी वीजा मिलेगा तो कोई भी जायेगा, आप भी जायेंगे. मीका सिंह ने बताया कि वह पहले ही अपने क्‍लांइट को कमिटमेंट कर चुके थे. हालांकि उनकी टाइमिंग गलत थी क्‍योंकि आर्टिकल 370 पर सरकार का फैसला आया था.

उन्‍होंने यह भी कहा कि नेहा कक्‍कड़ और सोनू निगम जैसे कई कलाकार पाकिस्‍तानी सिंगर आतिफ असलम के साथ पाकिस्‍तान में कार्यक्रम कर चुके हैं लेकिन उस वक्‍त कोई कुछ नहीं बोला, मेरे नाम पर पब्लिसिट लेने की कोशिश की जा रही है.

मीका सिंह ने माफी मांगी लेकिन सवालों से परेशान होकर वे प्रेंस कॉन्‍फ्रेंस छोड़कर चले गये. जाते-जाते उन्‍होंने गुस्‍से में कहा कि उनकी मर्जी वे सवाल का जवाब दे या न दें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें