29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संजू बाबा के जन्मदिन पर बड़ा धमाका, ‘केजीएफ चैप्टर-2’ का पोस्टर रिलीज, नए लुक में दिखे संजय दत्त

मुंबई : पिछले साल रिलीज हुई फिल्म केजीएफ के दूसरे भाग में संजय दत्त नजर आने वाले हैं. संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर कल इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया, जिसमें संजू का टशन देखने लायक था. संजय दत्त के जन्मदिन के अवसर पर फिल्म का पोस्टर लिया किया गया. बता […]

मुंबई : पिछले साल रिलीज हुई फिल्म केजीएफ के दूसरे भाग में संजय दत्त नजर आने वाले हैं. संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर कल इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया, जिसमें संजू का टशन देखने लायक था. संजय दत्त के जन्मदिन के अवसर पर फिल्म का पोस्टर लिया किया गया. बता दें, इस फिल्म में संजय दत्त ही अधीरा के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म केजीएफ 2 से संजय दत्त काफी खतरनाक लुक रिवील किया गया है.

केजीएफ चैप्टर 2 से सामने आये इस लुक में संजय दत्त अपना आधा मुंह छुपाए दिख रहे हैं. इसके पहले उनका सिर्फ हाथ नजर आ रहा था जिस पर सस्पेंस बना हुआ था कि ये हाथ किस एक्टर का हो सकता है जो अब साफ हो चुका है कि ये संजय दत्त ही हैं. इसके अलावा बता दें, फिल्म केजीएफ का चैप्टर 1 दर्शकों को काफी पसंद आया था और बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी.

इसी के बाद इस फिल्म का चैप्टर 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि इस फिल्म की आगे की कहानी क्या होगी. चैप्टर 1 में रॉकी के किरदार में यश की एक्टिंग को देख फैन्स हैरान रह गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें