31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आनंद पंडित अब साउथ फिल्‍मों की कहानी पर बनायेंगे हिंदी में फिल्‍म

पीएम नरेंद्र मोदी, टोटल धमाल, सत्यमेव जयते जैसी फिल्‍मों का निर्माण कर चुके प्रोड्यूसर आनंद पंडित आजकल अच्‍छी कहानियां की पहचान और तलाश में हैं. ऐसे में अब उन्‍हें लगता है कि हिंदी सिनेमा के दर्शकों के लिए यह समय साउथ की फिल्‍म इंडस्‍ट्री में बनी कुछ बेहतरीन कहानियों को देखने का है. इसलिए उन्‍होंने […]

पीएम नरेंद्र मोदी, टोटल धमाल, सत्यमेव जयते जैसी फिल्‍मों का निर्माण कर चुके प्रोड्यूसर आनंद पंडित आजकल अच्‍छी कहानियां की पहचान और तलाश में हैं. ऐसे में अब उन्‍हें लगता है कि हिंदी सिनेमा के दर्शकों के लिए यह समय साउथ की फिल्‍म इंडस्‍ट्री में बनी कुछ बेहतरीन कहानियों को देखने का है. इसलिए उन्‍होंने तय किया है कि वे साउथ की फिल्‍मों को हिंदी में बनायेंगे.

प्रभावशाली पटकथा की निरंतर खोज करते हुए, आनंद पंडित अब दक्षिण भारत में बनाई गई फिल्मों के माध्यम से ऐसी कहानियों को सामने लाएंगे, जो बॉलीवुड में फिर से बनाई जा सकती हैं.

अनुभवी निर्माता आनंद पंडित हमेशा अच्छी कहानियों की पहचान करने और उनकी सराहना करने के लिए तैयार रहते हैं. अब वे साउथ की कहानियों को बॉलीवुड के अनुसार दर्शकों के लिए लेकर आयेंगे.

इस बारे में वे कहते हैं – ‘अच्छा कंटेंट हमेशा आपको प्रोत्साहित करता है और लंबे समय तक चलता है. मैं हमेशा दक्षिण भारतीय प्रतिभाओं का प्रशंसक रहा हूं और मुझे लगता है कि हिंदी दर्शक अब ऐसी प्रभावशाली कहानियों को देखने के लिए तैयार हैं. एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में बेहतरीन कंटेंट बनाने का हम निरंतर प्रयास करते है.

आनंद पंडित ने अपने बैनर आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के तहत कुछ सबसे शानदार फिल्में बनाई है. वह अपने समय के सबसे काबिल निर्माताओं में से एक साबित हुए हैं. उनकी अगली फिल्म चेहरे एक मिस्ट्री थ्रिलर है, जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें