32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपनी आने वाली फिल्म के लिए 17 किलो वजन कम करेंगे जॉन अब्राहम

नयी दिल्ली: जॉन अब्राहम (41) को बॉलीवुड में शानदार फिटनेस रखने और अपने सेहत पर पूरी तरह ध्यान देने के लिए जाना जाता जाता है. कई फिल्मों की डिमांड के अनुसार जॉन अपने शरीफ को ढाल लेते हैं. जॉन अब्राहम फुटबॉलर शिवदास भादुडी की जीवनी पर बन रही फिल्म ‘1911’ के लिए अपने लुक के […]

नयी दिल्ली: जॉन अब्राहम (41) को बॉलीवुड में शानदार फिटनेस रखने और अपने सेहत पर पूरी तरह ध्यान देने के लिए जाना जाता जाता है. कई फिल्मों की डिमांड के अनुसार जॉन अपने शरीफ को ढाल लेते हैं. जॉन अब्राहम फुटबॉलर शिवदास भादुडी की जीवनी पर बन रही फिल्म ‘1911’ के लिए अपने लुक के साथ नया प्रयोग करने जा रहे हैं. इस फिल्म में वे पतले दिखाई देने वाले हैं.

फुटबॉल के दिवाने इस अभिनेता का वजन वर्तमान में 92 किलोग्राम है. ये शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म में मोहन बागान के पूर्व कप्तान शिवदास भादुडी की भूमिका निभाने के लिए खुद का वजन घटाएंगे.जॉन ने कहा, ‘‘इस वर्ष मेरी कोई भी फिल्म रिलीज नही हो रही है. मैं फिल्मों को ध्यान से चुन रहा हूं और अपने लुक के साथ प्रयोग कर रहा हूं. प्रत्येक भूमिका में कई सारे तरीकों की मांग होती है और इसे अपनाने के लिए मुङो समय चाहिए.

फिल्म ‘1911’ में मैं एक फुटबॉलर की भूमिका निभा रहा हूं और इसके लिए मुझे अगले वर्ष के मध्य तक 75 किलोग्राम का होना है. अभी मेरा वजन 92 किलोग्राम है. वास्तव में मुङो मेरे शरीर पर कडी मेहनत करनी होगी.’’ फिल्म ‘1911’ के अलावा संजय गुप्ता की फिल्म ‘मुंबई सागा’ में भी जॉन तीन अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें