30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ग्लैमर से दर्शकों का दिल नहीं जीता जा सकता: मृणाल ठाकुर

मुंबई : अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का कहना है कि दर्शकों का दिल अब ग्लैमरस भूमिकाओं ने नहीं बल्कि दमदार अभिनय से ही जीता जा सकता है. मृणाल की पहली फिल्म ‘लव सोनिया’ पिछले साल रिलीज हुई थी जिसमें उनके अभिनय को सराहा गया था. मृणाल ने कहा, ‘एक अभिनेत्री होने के नाते मैं अच्छा अभिनय […]

मुंबई : अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का कहना है कि दर्शकों का दिल अब ग्लैमरस भूमिकाओं ने नहीं बल्कि दमदार अभिनय से ही जीता जा सकता है. मृणाल की पहली फिल्म ‘लव सोनिया’ पिछले साल रिलीज हुई थी जिसमें उनके अभिनय को सराहा गया था.

मृणाल ने कहा, ‘एक अभिनेत्री होने के नाते मैं अच्छा अभिनय करना चाहती हूं. कई लोगों ने मुझसे कहा कि क्या ‘तुम पागल हो, जो पहली फिल्म के तौर पर ‘लव सोनिया’ को चुन रही हो?’ मुझे कोई हल्का-फुल्का, रोमांटिक और ग्लैमरस किरदार निभाने की सलाह दी गई थी.”

उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन मुझे लगता है कि आज के दर्शक बुद्धिमान हैं. हम ग्लैमरस लुक से उनका दिल नहीं जीत सकते. हमें अच्छा अभिनय करके उन्हें संतुष्ट करना होगा.” मृणाल ‘सुपर 30′ में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी. अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें ‘लव सोनिया’ ने बहुत कुछ दिया. उन्हें अपनी अगली फिल्म ‘सुपर 30′ भी इसी के कारण मिली.

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मृणाल ने कहा, ‘शुरुआत में मैं केवल अपने मनोरंजन के लिए अभिनय कर रही थी लेकिन अब मैं इसे लेकर गंभीर हो गई हूं. मैं अपने करियर के लिए टीवी की ऋणी हूं. मेरा अधिकतर प्रशिक्षण टीवी में हुआ. टेलीविजन में आपको अपने किरदार की तैयारी के लिए पर्याप्त समय नहीं मिलता. फिल्मों में आपके पास पटकथा और पर्याप्त समय होता है. मुझमें अभिनेत्री के तौर पर निखार आया है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें