31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान खान को बड़ा झटका, ऑनलाइन लीक हो गई ”भारत”!

सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ ईद (5 जून) के मौके पर रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म को फैंस का जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिल रहा है. दबंग खान की इस फिल्‍म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग करते हुए 42.30 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. लेकिन इसी बीच फिल्‍म को लेकर एक बुरी खबर आ रही […]

सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ ईद (5 जून) के मौके पर रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म को फैंस का जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिल रहा है. दबंग खान की इस फिल्‍म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग करते हुए 42.30 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. लेकिन इसी बीच फिल्‍म को लेकर एक बुरी खबर आ रही है. ‘भारत’ फिल्‍म ऑनलाइन लीक हो गई है. मेकर्स के लिए यह एक बड़ा झटका हो सकता है.

इंडियन एक्‍सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ को हैकिंग के लिए बदनाम वेबसाइट, तमिल रॉकर्स ने लीक कर दिया है. इससे ‘भारत’ के निर्माताओं को नुकसान उठाना पड़ सकता है.

100 करोड़ के बजट में बनीं फिल्‍म ‘भारत’ के लिए यह बड़ी चुनौती है. एक तरफ वर्ल्‍ड कप मैच चल रहे हैं जिसका असर भी फिल्‍म पर पड़ सकता है. वहीं अब फिल्‍म की लीक होना निर्माताओं के लिए बड़ा झटका है.

सलमान फिल्‍म पायरेसी पर पहले से ही चिंता जता चुके हैं. ‘भारत’ के प्रमोशन के दौरान एक्‍टर ने एक सवाल के जवाब में कहा भी था कि फिल्‍म 300 करोड़ तब कमायेगी जब उसे थियेटर में देखा जायेगा. सलमान के इस जवाब ने साफ कर दिया था कि ऑनलाइन फिल्‍म पाइरेसी से फिल्‍म की कमाई पर असर पड़ता है.

यह पहली बार नहीं है जब तमिल रॉकर्स ने किसी फिल्‍म को ऑनलाइन लीक किया है. इससे पहले भी तमिल रॉकर्स कई बड़ी फिल्‍मों को ऑनलाइन लीक कर चुकी है. इस वेबसाइट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है. इससे पहले ‘ठग्‍स ऑ‍फ हिंदोस्‍तान’ को भी लीक कर दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें