36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#KabirSinghTrailer: शाहिद कपूर का गुस्‍सैल अवतार, डरी-डरी दिखीं कियारा आडवाणी

शाहिद कपूर की आनेवाली फिल्‍म कबीर सिंह का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्‍म तेलुगू फिल्‍म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है जो एक लवर की कहानी है. पिछले दिनों फिल्‍म का टीजर रिलीज किया गया था इसके बाद से ही फैंस ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे. ट्रेलर में शाहिद कपूर अलग ही […]

शाहिद कपूर की आनेवाली फिल्‍म कबीर सिंह का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्‍म तेलुगू फिल्‍म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है जो एक लवर की कहानी है. पिछले दिनों फिल्‍म का टीजर रिलीज किया गया था इसके बाद से ही फैंस ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे. ट्रेलर में शाहिद कपूर अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में गाली, शराब और ड्रग्‍स को दिखाया गया है. ट्रेलर में कियारा आडवाणी भी नजर आ रही हैं.

कबीर सिंह एक मेडिकल स्‍टूडेंट है जिसे बहुत गुस्‍सा आता है. वह अपने गुस्‍से पर कंट्रोल नहीं कर सकता. प्यार में असफल होने के बाद कबीर सिंह शराबी बन जाता है. कबीर सिंह कियारा के लिए बेहद प्रोटेक्टिव नजर आता है. वहीं कियारा थोड़ी डरी-डरी सी नजर आ रही हैं. इस ट्रेलर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और यह इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

बता दें कि ‘अर्जुन रेड्डी’ की ओरिजनल फिल्‍म में साउथ सुपरस्‍टार विजय देवराकोंडा लीड रोल में नजर आये थे, जिनका किरदार शाहिद कपूर निभा रहे हैं. फिल्‍म का दर्शकों का जबरदस्‍त प्‍यार मिला था.

गौरतलब है कि, कियारा का किरदार पहले ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्‍यू कर चुकी अभिनेत्री तारा सुतारिया निभानेवाली थीं. लेकिन उन्‍होंने यह फिल्‍म छोड़कर करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस धर्मा प्रोडक्‍शन की SOTY 2 को चुना. यह फिल्‍म हाल ही में रिलीज हुई है.

बता दें कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी पहली बार एकसाथ नजर आ रहे हैं. संदीप वांगा फिल्म कबीर सिंह के डायरेक्टर हैं. यह फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें