27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें क्‍यों, बेटे अबराम को लेकर वोट डालने पहुंचे थे शाहरुख

महाराष्‍ट्र में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग हुई. अकेले मुंबई में छह सीटों पर मतदान हुआ. मुंबई में मौजूद तकरीबन सभी सितारों ने मतदान किया. सोशल मीडिया पर उनकी तसवीरें छाई रहीं. शाहरुख खान अपनी पत्‍नी गौरी खान और बेटे अबराम के साथ वोट डालने पहुंचे थे. शाहरुख ने इंस्‍टाग्राम पर एक तसवीर […]

महाराष्‍ट्र में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग हुई. अकेले मुंबई में छह सीटों पर मतदान हुआ. मुंबई में मौजूद तकरीबन सभी सितारों ने मतदान किया. सोशल मीडिया पर उनकी तसवीरें छाई रहीं. शाहरुख खान अपनी पत्‍नी गौरी खान और बेटे अबराम के साथ वोट डालने पहुंचे थे. शाहरुख ने इंस्‍टाग्राम पर एक तसवीर भी शेयर की जिसमें वे गौरी और अगराम संग वोट डालने जा रहे थे.

किंग खान ने बताया कि वे क्‍यों लिटिल किड अबराम को साथ लेकर वोट डालने गये थे. इसके पीछे की वजह बेहद क्‍यूट है. दरअसल शाहरुख और गौरी सबसे छोटे बेटे अबराम को वोटिंग की प्रक्रिया समझाना चाहते थे.

शाहरुख ने फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ अबराम को वोटिंग और बोटिंग के बीच थोड़ी कंन्‍फ्यूजन थी, इसलिए उसे साथ लेकर गये ताकि वो दोनों के बीच अंतर को समझ सके.’ वायरल हो रही तसवीरों में तीनों शानदार लग रहे हैं. शाहरुख जहां ब्‍लू कलर की हुड जैकेट और जींस में दिखे, वहीं अबराम मरून कलर की हुडी और गौरी व्‍हाइट-ब्‍लू प्रिटेंड टॉप और जींस में दिखीं.

शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्‍म ‘जीरो’ फ्लॉप रही थी. इस फिल्‍म में उनके साथ अनुष्‍का शर्मा और कैटरीना कैफ नजर आई थीं. इसके बाद किंग खान ने अभी तक कोई और फिल्‍म साइन नहीं की है. उन्‍होंने राकेश शर्मा की बायोपिक और ‘डॉन 3’ को न कह दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें