25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘छपाक’ के लिए मेकअप करवाने में दीपिका को लगते हैं चार घंटे

दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग दिल्‍ली से शुरू हो गई है. हाल ही में शूटिंग की कुछ तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. मेघना गुलज़ार फिल्‍म को निर्देशित कर रही हैं. वैसे यह फिल्म दीपिका के करियर की सबसे डिमांडिंग फिल्म साबित हो रही […]

दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग दिल्‍ली से शुरू हो गई है. हाल ही में शूटिंग की कुछ तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. मेघना गुलज़ार फिल्‍म को निर्देशित कर रही हैं. वैसे यह फिल्म दीपिका के करियर की सबसे डिमांडिंग फिल्म साबित हो रही है. इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें मेकअप करने में ही घंटों लगाने पड़ते हैं. इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

दीपिका के लिए यह लुक हासिल करना मुश्किल भरा काम होता है क्योंकि मेकअप को सही तरीके से पूरा करने में हर रोज़ लगभग तीन से चार घंटे लग जाते हैं. और तो और मेकअप को उतारने के लिए इससे भी अधिक समय लगता है.

दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में मालती को रोल कर रही हैं, जो एसिड अटैक सर्वाइवर हैं. हाल ही में, अभिनेत्री का पहला लुक जारी किया गया था जिसे असली किरदार से अविश्वसनीय समानता के कारण खूब पसंद किया गया.

अभिनेत्री हर रोज इस लुक में आने और उससे बाहर निकलने की प्रक्रिया से गुजरती है और हर रोज मेकअप के लिए इतने घंटों तक बैठकर अपने सब्र का इम्तेहान देती हैं. दीपिका पादुकोण इस फिल्म में मालती की जीवनगाथा पेश करेंगी. वे न केवल इस फिल्म में अभिनय कर रही हैं बल्कि एक निर्माता के रूप में भी इससे अपना डेब्यू कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें