37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान ने दिया सोनू को धोखा!

मुंबईः सलमान ने सोनू निगम के साथ धोखेबाजी की है जी हां कुछ ऐसा ही आरोप सानू लगा रहे है. निर्देशक साजिद नाडियाडवाला कि फिल्म किक में जो गाना सलमान की आवाज में रिलीज हुआ उस गाने को पहले सोनू ने गाया था. हालांकि सलमान की आवाज में रिकार्ड किया गाना हैंगओवर धूम मचा रहा […]

मुंबईः सलमान ने सोनू निगम के साथ धोखेबाजी की है जी हां कुछ ऐसा ही आरोप सानू लगा रहे है. निर्देशक साजिद नाडियाडवाला कि फिल्म किक में जो गाना सलमान की आवाज में रिलीज हुआ उस गाने को पहले सोनू ने गाया था. हालांकि सलमान की आवाज में रिकार्ड किया गाना हैंगओवर धूम मचा रहा है. जिसे सलमान के प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं. सोनू को जब पता चला उनकी आवाज में रिकार्ड किया गया गाना हैंगओवर हटा दिया गया है, तो सोनू हैरान रह गये.

सलमान की आवाज में हैंगओवर गाना रिलीज , जैकलिन ने की तारीफ

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार सोनू इस हरकत से काफी नाराज है इतना ही नहीं उन्हें इस गाने के लिए फीस भी नहीं मिली है. इस गाने को 17 नवंबर को श्रेया घोषाल के साथ रिकार्ड किया था. सोनू ने बताया कि इस गाने से निर्देशक साजिद नाडियाडवाल काफी खुश थे. उन्होंने सोनू को मैसेज करके इस गाने के लिए बधाई दी थी उन्होंने कहा था कि इस गाने के बोल वह दिमाग से नहीं निकाल पा रहे.

अचानक सोनू को न्यूज चैनलों से इसकी जानकारी मिली की उनकी आवाज में रिकार्ड किया गया यह गाना हटा दिया गया है और उनकी जगह सलमान ने इस गाने में अपनी आवाज दी है. अब इस हरकत के बाद सोनू ठगा सा महसूस कर रहे है ना गाने की फीस मिली और ना ही गाना उनकी आवाज में रिलीज हुआ. हालांकि सलमान के प्रशंसक इस गाने को बेहद पसंद कर रहे है यूट्यूब पर इस गाने ने धूम मचा दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें