26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेटी सुहाना के बॉलीवुड में आने पर बोले शाहरुख, पहले एक्टिंग सीखे

मुंबई : सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि वह चाहते हैं कि उनकी बेटी सुहाना फिल्मी करियर शुरू करने से पहले अभिनय की बारीकियों को सीखे. अभिनेता का कहना है कि वह नहीं चाहते हैं कि बिना बारीकियां सीखे उनकी बेटी खुद को क्षमतावान समझे . खान ने कहा कि सुहाना उनकी फिल्म ‘जीरो’ […]

मुंबई : सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि वह चाहते हैं कि उनकी बेटी सुहाना फिल्मी करियर शुरू करने से पहले अभिनय की बारीकियों को सीखे. अभिनेता का कहना है कि वह नहीं चाहते हैं कि बिना बारीकियां सीखे उनकी बेटी खुद को क्षमतावान समझे . खान ने कहा कि सुहाना उनकी फिल्म ‘जीरो’ के सेट पर आती थी और देखती थी कि सेट पर चीजें कैसे काम करती हैं.

अभिनेता ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा, ‘‘ जब हम लोग ‘जीरो’ फिल्म के एक गाने की शूटिंग आने वाले दो सप्ताह में शुरू करने वाले थे तो सुहाना ने मुझसे कहा था कि उसे लंदन वापस जाने में दो सप्ताह है. इस तरह अनुभव लेने के लिए वह जीरो के सेट पर आई.” उन्होंने कहा कि वह चाहते थे कि उनकी बेटी फिल्म के सेट को अच्छी तरह से देखने के साथ उनकी दो सह-कलाकारों कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा से भी चीजें सीखे. अभिनेता ने कहा, ‘‘ मैं चाहता था कि सुहाना मेरी दो सह-कलाकारों कैटरीना और अनुष्का को देखे क्योंकि वह दोनों अलग-अलग तरह की अभिनेत्रियां हैं. कैटरीना का अपना आकर्षण है और चीजों को करने का अनुष्का का अपना तरीका है.
इसलिए मैं चाहता था कि सुहाना सेट पर समय व्यतीत करे. इसलिए सुहाना को सहायक निर्देशक बना दिया गया.” खान ने कहा कि सुहाना तीन से चार साल तक नाटक और थियेटर करेंगी. उन्होंने कहा, ‘‘ भारत में, मैं मानता हूं कि हम अभिनय सीखते नहीं हैं, सिर्फ मान लेते हैं कि हम टैलेंटेड हैं. जैसे कि सिर्फ तेज गाड़ी चलाने से लोग यह मान लेते हैं कि आप फॉर्मूला वन ड्राइवर बनने जा रहे हैं. आपको यह सीखना पड़ता है. इसलिए मैं चाहता हूं कि सुहाना पहले औपचारिक प्रशिक्षण हासिल करे क्योंकि अनुभव काफी महत्व रखता है.” खान की फिल्म ‘‘जीरो” इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें