33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विकास बहल यौन शोषण मामला : अनुराग ने माफी मांगी, कहा- खुद को दोषी मानता हूं

कंगना रनौत ने हाल ही में खुलासा किया कि डायरेक्‍टर विकास बहल ने उन्हें कई मौकों पर असहज महसूस कराया था. कंगना ने बताया था कि साल 2014 में ‘क्वीन’ फिल्म की शूटिंग के दौरान शादीशुदा होने के बावजूद भी बहल ने उनके सामने यह शेखी बघारते थे कि वह रोज-रोज एक नयी लड़की के […]

कंगना रनौत ने हाल ही में खुलासा किया कि डायरेक्‍टर विकास बहल ने उन्हें कई मौकों पर असहज महसूस कराया था. कंगना ने बताया था कि साल 2014 में ‘क्वीन’ फिल्म की शूटिंग के दौरान शादीशुदा होने के बावजूद भी बहल ने उनके सामने यह शेखी बघारते थे कि वह रोज-रोज एक नयी लड़की के साथ यौन संबंध बनाते हैं. वहीं बहल पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद उनके दोस्‍त और फैंटम फिल्‍म्‍स के सदस्‍य रहे अनुराग कश्‍यप और विक्रमादित्‍य मोटवानी ने ट्विटर पर ये माना कि वे दोनों बहल की हकीकत जानते थे.

कश्यप और मोटवानी ने पीडिता से माफी मांगी है और कहा है कि उन्‍हें इस बात का बेहद अफसोस है. मीडिया में बहल पर लगे आरोपों के अनुराग ने दो पेज का एक्‍सप्‍लानेशन ट्विटर पर शेयर किया है.

अनुराग ने हफिंगटन पोस्ट में कहा,’ जो भी हुआ गलत हुआ. हम लोगों ने इम मामले को ठीक से हैंडल नहीं किया. हम पूरी तरह से नाकामयाब रहे. मैं खुद के सिवा किसी और को दोषी नहीं मानता हूं.’ अनुराग ने कहा कि स्‍टूडियो के कॉन्‍ट्रेक्‍टर होने के चलते वे पार्टनर के खिलाफ कुछ कह नहीं पा रहे थे. हालांकि बहल की सच्‍चाई खुद अनुराग ही मीडिया के सामने लाये थे. वे पीडिता के साथ खड़े हैं.

अनुराग ने अपने ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल फोटो को हटा दिया और उसे डार्क ब्‍लैक कर दिया है. उन्‍होंने अपनी कवर फोटो भी हटा दी है. अनुराग ने अपना बायो भी बदल दिया है. उन्‍होंने नये बायो में लिखा,’ शर्मिंदा हूं. नये फिल्‍ममेकर और फ्रीलांसर की तलाश है.’ अनुराग ने ट्विटर पर हफिंगटन पोस्‍ट की अपनी रिपोर्ट भी शेयर की है.

दरअसल, हाल ही में कंगना ने बहल पर उन्‍हें गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया था. कंगना ने कहा था,’हम जब कभी भी मिलते थे वह मेरी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर मुझे कसकर पकड़ते थे और मेरे बालों को सूंघते थे. मुझे उन्हें हटाने में काफी जोर लगाना पड़ता था.’

‘फैंटम फिल्म्स’ की एक महिला कर्मचारी ने पिछले साल आरोप लगाया था कि निर्देशक विकास बहल ने उसके साथ गोवा की यात्रा के दौरान अनुचित तरीके से व्यवहार किया. बहल पहले फैंटम फिल्म्स में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मोंटेना के साथ साझेदार थे.

हफिंगटन में हाल ही में छपे एक आलेख में महिला ने अपने आरोपों को दोहराते हुए उस घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी साझा की थी.
गौरतलब है कि फैंटम फिल्म के चारों पार्टनर अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मोंटेना और विकास बहल ने अपना वेंचर खत्म कर दिया है.

बता दें कि साल 2015 में फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ की एक प्रमोशनल एक्टिविटी के दौरान बहल द्वारा एक लड़की से छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ रहा है. अनुराग कश्‍यप के हफिंगटन पोस्ट को दिए बयान के बाद यह मामला फिर से गरमा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें