31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Abhishek Returns: बॉलीवुड में कैसी होगी छोटे बच्चन की वापसी? पढ़ें यह इंटरव्यू

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने पिछले दो साल में एक भी फिल्म में काम नहीं करने के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि वह अपने करियर में एक ऐसे संतोषपूर्ण मुकाम पर पहुंच गए थे, जहां से उन्हें महसूस हुआ कि अब एक पेशेवर के तौर पर कुछ समय का ब्रेक लेने […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने पिछले दो साल में एक भी फिल्म में काम नहीं करने के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि वह अपने करियर में एक ऐसे संतोषपूर्ण मुकाम पर पहुंच गए थे, जहां से उन्हें महसूस हुआ कि अब एक पेशेवर के तौर पर कुछ समय का ब्रेक लेने की जरूरत है.

अभिनेता फिलहाल अपनी फिल्म ‘मनमर्जियां’ का प्रचार कर रहे हैं. उनका कहना है कि करियर से ब्रेक लेने में उन्हें डर भी लगा था क्योंकि फिल्म उद्योग में ऐसा माना जाता है कि अगर आप लोगों की नजरों से दूर हैं तो आप उनके दिल से भी दूर हो गए.

बच्चन ने बताया, यह सिर्फ फिल्म उद्योग के लिए नहीं है. जीवन में भी आम तौर पर ऐसा होता ही है. नजरों से दूर होने के बाद धीरे-धीरे दिल से दूर होना यह चीज आम तौर पर होती है और मेरे मन में भी ऐसी ही चीज थी. लेकिन मुझे खुद में यह विश्वास था कि आगे यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं होगा.

‘गुरू’, ‘युवा’ और ‘धूम’ जैसी फिल्मों में निभाए गए किरदार से पहचाने जाने वाले अभिनेता ने कहा कि कहीं एक जगह फंसा हुआ महसूस करना, भूला देने के डर से ज्यादा बड़ा होता है.

उन्होंने कहा, मैं सिर्फ यह देखना चाहता था कि मैं अपनी जिंदगी में कहां हूं, अपने आपको दोबारा ऊर्जा से भरना चाहता था. मेरे मन में करियर को लेकर एक संतुष्टि की भावना आ गई थी जिसे मैं बदलना चाहता था.

अभिनेता ने कहा, मैं जो फिल्में कर रहा था उससे परेशान नहीं था बल्कि मैं उस काम को कैसे कर रहा था, यह मुझे परेशान कर रहा था. उन्होंने कहा, मैंने अपनी सभी फिल्मों में काफी मेहनत की है.

मैंने जो भी फिल्में की है, मुझे सबसे प्यार है और मुझे सभी को करते हुए काफी आनंद आया लेकिन मैंने महसूस किया कि मुझे खुद में बदलाव करने की जरूरत है.

अभिनेता ने कहा कि अब वह अपना ध्यान ज्यादा अच्छे तरीके से केंद्रित कर पा रहे हैं. मनमर्जियां का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें