27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: शादी की खबरों के बीच फ्लोरिडा में छुट्टियां मनाते दिखे रणवीर-दीपिका

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. कहा जा रहा है कि दोनों इस साल के अंत तक विवाह बंधन में बंध जायेंगे. खबर है कि दोनों नवंबर में शादी करेंगे और दोनों के परिवारवाले जोर शोर से शादी की तैयारियों में जुटे हैं. दोनों ने शादी के लिए इटली के […]

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. कहा जा रहा है कि दोनों इस साल के अंत तक विवाह बंधन में बंध जायेंगे. खबर है कि दोनों नवंबर में शादी करेंगे और दोनों के परिवारवाले जोर शोर से शादी की तैयारियों में जुटे हैं. दोनों ने शादी के लिए इटली के लेक कोमो लोम्बार्डी को चुना है. हाल ही में दीपिका और रणवीर के कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें दोनों एकदूसरे का हाथ थामे घूमते नजर आ रहे हैं.

दीपिका और रणवीर अमेरिका के फ्लोरिडा में छुट्टियां बीता रहे हैं. कहा जा रहा है दोनों घूमने-फिरने के साथ-साथ शादी की शॉपिंग भी कर रहे हैं. दोनों सितारे कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/Bl8l4Djluqg/?utm_source=ig_embed

इस कपल के करीबी सूत्र ने Spotboye.com को बताया, ‘दीपिका और रणवीर फ्लोरिडा में शॉपिंग कर रहे हैं. दरअसल दोनों एक्‍टर्स इस समय बिजी शेड्यूल से गुजर रहे हैं.’ बता दें कि वीडियो में दीपिका और रणवीर के साथ उनकी बहन अनीषा पादुकोण भी नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/Bl7gTfghyhx/?utm_source=ig_embed

बताया गया कि इस कपल ने शादी के लिए लेक कोमो, लोम्‍बार्डी को चुना है. कहा जा रहा है कि दीपिका और रणवीर ने इस जगह को प्राकृतिक सुंदरता के कारण चुना है. लेक कोमा इटली को एक फेमस टूरिस्‍ट डेस्टिनेशन के तौर पर जाना जाता है. फिल्‍मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका और रणवीर 10 नवंबर 2018 को शादी के बंधन में बंध जायेंगे. शादी दक्षिण भारतीय रीति-रीवाज से होगी.

https://www.instagram.com/p/Bl7gbSOFVUP/?utm_source=ig_embed

बताया जा रहा है कि जब दोनों श्रीलंका गये थे उसी दौरान उनका रोका हो गया था. हालांकि दीपिका और रणवीर ने शादी और रोका को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें