26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘शकीला’ की बायोपिक में नजर आयेंगी रिचा चड्ढा, साड़ी में दिखा ऐसा लुक

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में लगभग दो दशकों से ज्यादा दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली ऐक्ट्रेस शकीला की लाइफ पर बायोपिक बन रही है. शकीला के किरदार में रिचा चड्ढा नजर आयेंगी. फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है जिसमें रिचा शकीला के लुक में केरल की साड़ी पहने नज़र आ रही […]

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में लगभग दो दशकों से ज्यादा दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली ऐक्ट्रेस शकीला की लाइफ पर बायोपिक बन रही है. शकीला के किरदार में रिचा चड्ढा नजर आयेंगी. फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है जिसमें रिचा शकीला के लुक में केरल की साड़ी पहने नज़र आ रही हैं. इस लुक में रिचा को पहचानना भी काफी मुश्किल है, लेकिन वह गजब की खूबसूरत लग रही हैं. इस बायोपिक को इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट कर रहे हैं.

रिचा चड्ढा ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. फिलहाल इसकी शूटिंग कर्नाटक के एक छोटे से शहर में चल रही है. बायोपिक में शकीला की लाइफ का पूरा सफर दिखाया जाएगा.

फिल्‍म में उनकी जवानी से लेकर स्टारडम तक के सफर को शामिल किया जाएगा. ऐक्ट्रेस शकीला ने मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं की कई फिल्मों में सालों तक काम किया और अपना जादू बिखेरा. अब उनके उसी जादू को रिचा चड्ढा फिल्मी पर्दे पर दिखाएंगी. देखना यह होगा कि वह इसमें कामयाब हो पाती हैं या नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें