26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Good News: अभिषेक-ऐश्वर्या के फैन्स यह बात जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे…!

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही अभिषेक बच्चन के साथ एक नयी फिल्म में नजर आनेवाली है. जी हां, पिछली बार दोनों साल 2010 में फिल्म ‘रावण’ में साथ नजर आये थे. हालांकि तब से लेकर अब तक दोनों ने कई फिल्माें में काम किया है, लेकिन साथ नजर आये लंबा समय हो गया. […]

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही अभिषेक बच्चन के साथ एक नयी फिल्म में नजर आनेवाली है.

जी हां, पिछली बार दोनों साल 2010 में फिल्म ‘रावण’ में साथ नजर आये थे. हालांकि तब से लेकर अब तक दोनों ने कई फिल्माें में काम किया है, लेकिन साथ नजर आये लंबा समय हो गया.

अब खबर आ रही है कि दोनों अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में साथ काम करने वाले हैं.

इस साल अप्रैल में दोनों की शादी को 10 साल हो गये हैं. आज भी दोनों के बीच की वह बॉन्डिंग बरकरार है. दोनों की बेटी आराध्या अब बड़ी हो रही हैं. और खबरों में बनी रहती है.

ऐसी खबर है कि इस फिल्मऔर कास्टिंग को लेकर जल्द ही अनाउंसमेंट हो सकती है. हालांकि फिलहाल इस बारे में इन दोनों की तरफ से या फिल्म के निर्माता की तरफ से कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

फिलहाल, ऐश्वर्या जल्द ही फिल्म ‘फन्ने खां’ में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं, अभिषेक बच्चन जल्द ही तापसी पन्नू के साथ अनुराग कश्यप की एक फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें