36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘रेस 3’ को समीक्षकों ने दी खराब रेटिंग, क्या फिर भी चलेगा सलमान का जादू?

आखिरकार मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ आज सिनेमाघरों में लग चुकी है. ‘रेस 3’ हिट फ़्रैंचाइज़ी की तीसरी सीरीज है. ‘रेस 3’ फेमस डॉयरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी है. फिल्म की स्क्रिप्ट शिराज अहमद ने लिखी है फिल्म को सेंसर बोर्ड से यू / ए सर्टिफिकेट दिया है और इसका रनटाइम […]

आखिरकार मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ आज सिनेमाघरों में लग चुकी है. ‘रेस 3’ हिट फ़्रैंचाइज़ी की तीसरी सीरीज है. ‘रेस 3’ फेमस डॉयरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी है. फिल्म की स्क्रिप्ट शिराज अहमद ने लिखी है फिल्म को सेंसर बोर्ड से यू / ए सर्टिफिकेट दिया है और इसका रनटाइम 2.38 घंटे है.

रेस 3 की कहानी ट्विस्ट और टर्न के साथ एक्शन से भरपूर मानी जा रही है. फिल्म के चौंका देने वाले एक्शन सिक्वेंश और सस्पेंस से भरी ‘रेस 3’ लोगें को लोगों को कितना पसंद आती है यह तो वीकेंड में ही पता चल जाएगा. इसकी पटकथा अॉडियंस को कितनी पसंद आती है इसका पता तो बाद में लगेगा. अगर हम रेस सीरीज की बात करें तो इस फ़्रैंचाइज़ी की पिछली 2 सीरीज थ्रिल से भरी थी. जो अॉडियंस को काफी पसंद भी आई थी. ऐसे में यह रेस 3 के लिए काफी चैलेंजिंग होगा.

वह पिछली 2 सीरीज से बेहतर कर पायेगी या फिर बॉक्स अॉफिस पर धराशायी हो जाएगी यह तो अभी नहीं कहा जा सकता. हालांकि यह कहना गलत नहीं होगा कि सलमान की फैन फॉलोइंग एक बड़ा फैक्टर है उनकी फिल्मों के सक्सेस होने का, पर क्या रेस 3 हीट हो पाएगी यह अभी नहीं कहा जा सकता. अलग अलग समीक्षों ने इसे अलग अलग रेटिंग दी है. फिल्म समीक्षकों ने रेस 3 की काफी आलोचना की है. इसके अलावा भी टि्वटर के जरिये भी फिल्म की आलोचना की जा रही है.

अगर फिल्म समीक्षों की बात करें तो अलग- अलग समीक्षकों ने रेस 3 को अलग अलग रेटिंग दी है, IMDB ने रेस 3 को 7.2/10 की रेटिंग दी है.एनडीटीवी ने रेस 3 को 1.5/5 की रेटिंग दी है.एनडीटीवी ने लिखा है का रेस 3 की पटकथा उबाऊ है, फिल्म के संवाद काफी बोरिंग और बेतुके हैं, वहीं रेस 3 का एक्शन और ऑटोमोबाइल के उडा़ने की तुलना, रोहित शेट्टी की फिल्मों से की है.

वहीं हिंदुस्तान टाइम्स ने लिखा Salman Khan fans are advised to mind their own business
इसके साथ ही उन्होंने रेस 3 को 1/5 की रेटिंग दी है. हिंदुस्तान ने अपने रिव्यू में ‘लिखा सलमान खान और निर्देशक रेमो डिसूजा की उम्मीद में आने वाले लोग रेस 3 को फिर से शुरू करेंगे, शायद अपने घोड़ों को पकड़ लेंगे. निर्देशक ने रेस फ़्रैंचाइज़ी के लिए कुछ भी नया नहीं जोड़ा है, जो पहले अब्बास-मुस्तान द्वारा सशक्त था. किंतु इस फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं.
टाइम्स अॉफ इंडिया ने रेस 3 को 2.5/5 की रेटिंग देते हुए लिखा इस फिल्म में बहुत सी दृश्य अपील है लेकिन सभी शैली लोगों को बांधने मे नाकाम हैं. ढाई घंटे की यह फिल्म खींचती सी नजर आती है.
हालांकि इंडिया टु़डे ने इसे अच्छी रेटींंग दी है. 5/5 की रेटींग के साथ इंडिया टु़डे ने लिखा Salman Khan rocks. Nothing else mattersरेस 3 एक शानदार मनोरंजन करने वाला है. यह एक जबरदस्त हिट फिल्म है. हालांकि यह कहना गलत नहीं होगा की सलमान की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है और हाल की सारी फिल्में हिट साबित हुई है. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा की क्या इतने खराब रेटिंग के बावजूद रेस 3 बॉक्स अॉफिस पर अपना कमाल दिखा पाएगी?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें