30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यमला पगला दिवाना के साथ हुई अब मस्ताना की भी इंट्री

देऑल फैमिली एक बार फिर अपनी तिकड़ी जोड़ी से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है..जी हां आपको बता दें कि फिल्म ‘यमला पगला दिवाना फिर से’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर को अब तक मिलियन व्यूज भी मिल चुके हैं. टीजर में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी संग इस बार सलमान […]

देऑल फैमिली एक बार फिर अपनी तिकड़ी जोड़ी से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है..जी हां आपको बता दें कि फिल्म ‘यमला पगला दिवाना फिर से’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर को अब तक मिलियन व्यूज भी मिल चुके हैं.

टीजर में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी संग इस बार सलमान भी नजर आ रहें हैं. जहां यह तिकड़ी जोड़ी ‘यमला पगला दिवाना’ टीजर में अपने जबरदस्त तेवर और फुल एनर्जी में एक्शन करती दिख रही है वहीं उनका साथ निभाने के लिए मस्ताना सलमान ने भी अपनी रोचक इंट्री ली है.

हमेशा की तरह फिल्म में इस बार भी धर्मेंद्र उतने ही यंग और हैंडसम दिख रहे हैं. जबकि सनी और बॉबी के भी किरदार में कोई खास बदलाव नजर नही आया है. हालांकि मूवी में कॉमेडी कमाल की है. जो कि दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. मूवी में भले ही सलमान गेस्ट अपीरिएंस में हैं लेकिन यह देखना मजेदार होगा कि भाईजान के आने से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में कितनी कामयाब हो पाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें