36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बर्थडे: जब अमृता राव को ईशा देओल ने मार दिया था थप्‍पड़

फिल्‍म विवाह में अपनी सादगी से दर्शकों का दिल जीतनेवाली अभिनेत्री अमृता राव आज अपना 38वां जन्‍मदिन मना रही हैं. अमृता ने अपने करियर में कम ही फिल्‍मों में काम किया लेकिन जितनी भी फिल्‍मों में काम किया अच्‍छी लोकप्रियता हासिल की. अमृता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके अलावा उन्‍होंने […]

फिल्‍म विवाह में अपनी सादगी से दर्शकों का दिल जीतनेवाली अभिनेत्री अमृता राव आज अपना 38वां जन्‍मदिन मना रही हैं. अमृता ने अपने करियर में कम ही फिल्‍मों में काम किया लेकिन जितनी भी फिल्‍मों में काम किया अच्‍छी लोकप्रियता हासिल की. अमृता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके अलावा उन्‍होंने कई तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है. अमृता पिछले 5 सालों से फिल्‍मों से दूर है और सिर्फ फैशन शो कर रही हैं.

अमृता राव के पूरे करियर पर नजर डाले तो उन्‍होंने पर्दे पर कभी कोई इंटीमेट सीन नहीं किया और न ही छोटे कपड़ों में नजर आईं. अमृता और शाहिद कपूर को फिल्‍म ‘विवाह’ के लिए ‘जोड़ी ऑफ द ईयर’ का स्पोर्ट्स वर्ल्ड अवॉर्ड मिला था.

फिल्‍मी करियर

बॉलीवुड के क्‍यूट अभिनेत्र‍ियों में शुमार अमृता राव ने साल 2002 में फिल्‍म ‘अब के बरस’ से डेब्‍यू किया था. इसके बाद साल 2006 में वे फिल्‍म ‘विवाह’ में नजर आईं. इस फिल्‍म में उनकी सादगी और मुस्‍कुराहट ने सबका दिल जीत लिया. उनके करियर को नयी उड़ान मिली और उन्‍होंने हे बेबी (2007), शौर्या (2008), लाइफ पार्टनर (2009) और जानें कहां से आई है (2010) जैसी फिल्‍मों में काम किया.

रणबीर की फिल्‍म ठुकराई

साल 2007 में अमृता के पास रणबीर कपूर के आपोजिट एक फिल्‍म ऑफर की गई थी. लेकिन अमृता ने इस फिल्‍म में काम करने से इनकार कर दिया. दरअसल यशराज की इस फिल्‍म में उन्‍हें रणबीर के साथ ऑनस्‍क्रीन एक किसिंग सीन करना था. इस वजह से उन्‍होंने इस फिल्‍म में काम करने से मना कर दिया.

नयन मोंगया पर क्रश

अमृता राव से जुड़ी एक खास बात शायद ही कुछ लोग जानते हैं. वे जब 16 साल की थीं तो उन्‍हें क्रिकेटर नयन मोंगया पर क्रश था. एक इंटरव्‍यू के दौरान उन्‍होंने इस बारे में बताया था. उन्‍होंने यह भी बताया था कि उनके बाकी साथियों को सचिन तेंदुलकर पर क्रश था या नयन मोंगया पर.

ब्‍वॉयफ्रेंड से रचाई शादी

अमृता राव ने RJ अनमोल से शादी की. 7 सालों से एकदूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 15 मई 2016 को मुंबई में शादी कर ली. फिलहाल दोनों अपनी पर्सनल लाईफ में बिजी हैं.

ईशा देओल ने अमृता को मारा था थप्‍पड़

साल 2006 में फिल्‍म ‘प्‍यारे मोहन’ के सेट पर ईशा देओल ने अपनी कोस्‍टार अमृता राव को थप्‍पड़ मार दिया था. टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में ईशा ने माना था कि उन्‍होंने अमृता को थप्‍पड़ मार दिया था. एक दिन पैकअप के समय अमृता ने डायरेक्‍टर और कैमरामैन के सामने मुझे गालियां देनी शुरू कर दी. मैंने गुस्‍से मे आकर अपने आत्‍मसम्‍मान और गरिमा की रक्षा के लिए उन्‍हें थप्‍पड़ मार दिया.’ हालांकि ईशा ने बताया कि अमृता को अपनी गलतियों का एहसास हुआ और उन्‍होंने उनसे माफी मांग ली. दोनों के बीच अब कोई गिला-शिकवा नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें