31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अजय देवगन-रणबीर कपूर फिर एकसाथ

रणबीर कपूर अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘ब्राह्मास्‍त्र’ को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्‍म ‘संजू’ भी अगले महीने रिलीज होनेवाली है. इसी बीच हाल ही में यशराज ने उनकी नयी फिल्‍म ‘शमशेरा’ की घोषणा की थी. अब एक और फिल्‍म को लेकर रणबीर चर्चा में आ गये हैं. खास बात यह है कि इस फिल्‍म में […]

रणबीर कपूर अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘ब्राह्मास्‍त्र’ को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्‍म ‘संजू’ भी अगले महीने रिलीज होनेवाली है. इसी बीच हाल ही में यशराज ने उनकी नयी फिल्‍म ‘शमशेरा’ की घोषणा की थी. अब एक और फिल्‍म को लेकर रणबीर चर्चा में आ गये हैं. खास बात यह है कि इस फिल्‍म में लंबे अर्से बाद एक बार फिर अजय देवगन और रणबीर कपूर पर्दे पर साथ-साथ नजर आयेंगे. बता दें कि दोनों प्रकाश झा की फिल्‍म ‘राजनीति’ में साथ दिखे थे.

इस नयी फिल्‍म की जिम्‍मेदारी लव रंजन लेनेवाले हैं जो इससे पहले ‘प्‍यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ बना चुके हैं. दोनों ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. .

खबरें है कि लव रंजन के साथ अजय देवगन एक बड़े प्रोजेक्‍ट की तैयारी में हैं. यह फिल्‍म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसकी वजह यह है कि दोनों ही स्‍टार्स इनदिनों अपने-अपने प्रोजेक्‍ट्स में बिजी हैं. रणबीर जहां अपनी फिल्‍म ‘ब्राह्मास्‍त्र’, ‘संजू’ और ‘शमशेरा’ को लेकर बिजी हैं, वहीं अजय देवगन ‘टोटल धमाल’ और ‘तानाजी प्रोजेक्‍ट’ को लेकर बिजी हैं.

खबरें हैं कि फिल्‍म अर्बन रोम कॉम होगी. फिल्‍म की शूटिंग भारत समेत विदेशों के कई हिस्‍सों में होगी. अजय देवगन का कहना है कि रणबीर कपूर एक सुपर टैलेंटिड एक्‍टर है और उनके साथ काम करने का एक्‍सपीरीयंस कमाल का होगा. अजय का मानना है कि रणबीर इस जेनेरेशन के बेस्‍ट टैलेंट में से एक हैं. फिल्‍म में अजय और रणबीर के साथ तब्‍बू भी नजर आयेंगी.

वहीं रणबीर कपूर का कहना है कि, अजय उनके काम का काफी सम्‍मान करते हैं. णबीर ने यह भी बताया कि वह काफी समय से लव रंजन के साथ कुछ प्रोडक्‍शन पर डिस्‍कस कर रहे थे क्‍योंकि वे उनके साथ काम करना चाहते थे. लव रंजन भी दोनों अभिनेताओ के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें