25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गर्लफ्रेंड अंकिता को गोद में उठाकर हल्दी की रस्म में इस गाने पर जामकर नाचे मिलिंद सोमन, देखें वीडियो

मुंबई : मशहूर मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी शादी से पहले की रस्मों के वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल हो चलीं हैं. हल्दी की रस्म का वीडियो सामने आया है जिसमें मिलिंद अपनी होने वाली […]

मुंबई : मशहूर मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी शादी से पहले की रस्मों के वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल हो चलीं हैं. हल्दी की रस्म का वीडियो सामने आया है जिसमें मिलिंद अपनी होने वाली पत्नी को गोद में उठाकर डांस करते दिख रहे हैं. यहां चर्चा कर दें कि दोनों विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के गाने ‘बन जा तू मेरी रानी’ पर मस्त होकर डांस करते वीडियो में दिख रहे हैं.

हल्दी की रस्म के लिए अंकिता ने पीले रंग का लहंगा पहना, साथ ही पीले और सफेद रंग की फूलों से बनी ज्वैलरी उनके इस लुक को और आकर्षक बना रहे हैं. मिलिंद की बात करें तो उन्होंने सफेद रंग का धोती कुर्ता पहना हुआ है. कुछ दिनों पहले मिलिंद और अंकिता की इंस्टाग्राम पर कुछ और तस्वीरें भी आईं थीं जिनमें फोटोग्राफर अन्जू केपी ने वेडिंग और मेहंदी को टैग करते हुए शेयर किया था.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मिलिंद और अंकिता ने शादी कर ली है हालांकि अभी तक उन्होंने इसे ऑफिशियल नहीं किया है. वहीं मिलिंद और अंकिता के दोस्त इंस्टाग्राम पर कपल के साथ कई तस्वीरें शेयर करते दिख रहे हैं. खबरों की मानें तो मिलिंद सोमन और अंकिता की शादी मुबंई से कुछ किलोमीटर दूर बीच के किनारे अलीबाग में हो रही है. हल्दी के साथ-साथ अंकिता और मिलिंद की महेंदी की एक खूबसूरत तस्वीर काफी वायरल हुई थी.

गौर हो कि पिछले दिनों खबरें आयीं थीं कि सुपर मॉडल मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड में ब्रेकअप हो गया है. ऐसी खबरों के बीच अंकिता और मिलिंद ने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की जिन्हें देखने के बाद सभी को समझ आ चुका है कि ये दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और ब्रेक अप की खबरें मात्र अफवाह हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें