28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पैसों के लिए मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड ने तोड़ा रिश्‍ता! लेकिन ये रोमांटिक तसवीर…

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्‍टर्स में से एक मिलिंद सोमन पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों खबरें थी कि मिलिंद ने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर संग सगाई कर ली है. इसके बाद कहा गया कि दोनों इसी महीने शादी कर सकते हैं. लेकिन अब दोनों की इस […]

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्‍टर्स में से एक मिलिंद सोमन पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों खबरें थी कि मिलिंद ने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर संग सगाई कर ली है. इसके बाद कहा गया कि दोनों इसी महीने शादी कर सकते हैं. लेकिन अब दोनों की इस लवस्‍टोरी में बड़ा ट्विस्‍ट आ गया है. दोनों की ब्रेकअप की चर्चाओं से बाजार गर्म है. कहा जा रहा है कि अंकिता ने बड़ा जैकपॉट लगने के बाद मिलिंद को बाय-बाय कह दिया.

खबरें हैं कि ऑलनाइन कसीनो में अंकिता के हाथ 8,73,982 रुपये का जैकपॉट लगा है. कहा जा रहा है कि रातोंरात भारी-भरकम अमाउंट पाने के बाद अंकिता, मिलिंद को नजरअंदाज करने लगी हैं. अंकिता, मिलिंद को फोन भी रिसीव नहीं कर रही हैं.

बताया जा रहा है कि अंकिता फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी करती थीं और वे 26 हजार रुपये महीना कमाती थीं. वे खाली समय में ऑनलाइन कसीनो खेलती थीं. यहीं से उनके हाथ बड़ा जैकपॉट लगा है. इसके बाद से ‘कैप्टन व्योम’ और ‘नूरजहां’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुके मिलिंद सोमन को उनकी 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर उन्हें छोड़कर चली गई हैं.

अंकिता के मिलिंद को छोड़ने की खबरें जैसे ही वायरल हुई, अंकिता ने बिना देर किये इंस्‍टाग्राम पर अपनी और मिलिंद की एक रोमांटिक फोटो शेयर की और कैप्‍शन में लिखा, अपने रिलेशन को देने के लिए सबसे अच्छी चीज है समय, बातचीत, समझ और ईमानदारी #myman #love #conversation #whenyoumakemesmile.’

बहरहाल, अंकित के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट को देखें तो साफ है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है और जैकपॉट लगने के बाद ब्रेकअप की खबरें झूठी हैं. ऐसे में हमें जल्‍दी ही इस कपल की शादी की खबर सुनने को मिल सकती है. अंकिता और मिलिंद की उम्र में काफी फासला है. मिलिंद 52 साल के हैं और अंकिता 27 की हैं.

मिलिंद की यह दूसरी शादी होगी. मिलिंद ने साल 2006 में फिल्‍म ‘वैली ऑफ फ्लॉवर्स’ की अपनी फ्रेंच को-स्‍टार मैलेन जाम्‍पनोई से शादी कर ली थी. लेकिन साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें