24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अपने शो के जरिये बतायेंगी शिल्पा अपने जीवनसाथी में क्या नहीं चाहती महिलाएं

नयी दिल्ली : बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी ब्लाइंड डेटिंग रियलिटी शो में बतौर होस्ट डिजीटल मंच पर नई शुरुआत करने जा रही हैं. उन्होंने कहा कि इस शो के जरिए वह चाहती हैं कि महिलाएं यह जानें कि ऐसी कौन सी आदतें है जो वे अपने साथी में नहीं चाहतीं. शिल्पा (42) अमेजन प्राइम वीडियो […]

नयी दिल्ली : बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी ब्लाइंड डेटिंग रियलिटी शो में बतौर होस्ट डिजीटल मंच पर नई शुरुआत करने जा रही हैं. उन्होंने कहा कि इस शो के जरिए वह चाहती हैं कि महिलाएं यह जानें कि ऐसी कौन सी आदतें है जो वे अपने साथी में नहीं चाहतीं. शिल्पा (42) अमेजन प्राइम वीडियो के ‘‘ हीयर मी , लव मी ” शो को होस्ट करती दिखाई देंगी. शिल्पा का मानना है कि डिजीटल मंच भविष्य है और पहले ही इससे बड़ी संख्या में युवा दर्शक जुड़ चुके हैं.

अभिनेत्री ने साक्षात्कार में कहा , ‘‘ मैं नहीं जानती कि बहुत सारी महिलाएं अपना सच्चा प्यार या जीवनसाथी कैसे ढूंढेंगी लेकिन शो में उनकी मेंटर के तौर पर मेरा मकसद उन्हें यह जानने में मदद करना होगा कि वह अपने साथी में कौन सी आदतें नहीं चाहतीं. ”

फ्रीमेंटरमीडिया इंडिया इस वेब सीरीज का निर्माण करेगी. इसमें एक ऐसी युवती को लिया जाएगा जो प्यार की तलाश कर रही हैं और उसे एक ही दिन में तीन डेट पर भेजा जाएगा लेकिन वह उन्हें देख नहीं पाएंगी . शिल्पा ने कहा , ‘‘ आज के रिश्तों की असल समस्या यह है कि लोग एक – दूसरे की बात सुनना नहीं चाहते. इसलिए इस शो का नाम ‘ हीयर मी , लव मी ‘ है ना कि ‘ सी मी , लव मी ‘ . मुझे लगता है कि प्यार किस्मत से मिलता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें