25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोगों को हजम नहीं हो रहा ”बागी 2” का ”एक दो तीन”, जैकलीन का कॉल माधुरी ने किया IGNORE तो सलमान ने किया SUPPORT

हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म ‘बागी 2’ का गाना ‘एक दो तीन’ इन दिनों बाॅलीवुड में खूब चर्चा बटोर रहा है. हालांकि यह बात दीगर है कि फिल्म ‘तेजाब’ में माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया यह आइकाॅनिक गाना लोगों के मन में एेसा रच-बस गया है कि इसका रिक्रिएटेड वर्जन शायद ही किसी के […]

हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म ‘बागी 2’ का गाना ‘एक दो तीन’ इन दिनों बाॅलीवुड में खूब चर्चा बटोर रहा है. हालांकि यह बात दीगर है कि फिल्म ‘तेजाब’ में माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया यह आइकाॅनिक गाना लोगों के मन में एेसा रच-बस गया है कि इसका रिक्रिएटेड वर्जन शायद ही किसी के गले से उतरे. हो भी कुछ एेसा ही रहा है.

जिन लोगों ने नये वाले ‘एक दो तीन’ में जैकलीन के मूव्स देखे हैं, उनमें अधिकांश लोगों को इस आइटम साॅन्ग में डांस कम आैर सेक्स अपील ज्यादा नजर आयी है. नतीजतन शोबिज से सोशल मीडिया तक, हर तरफ इस आइटम सांग के मेकर्स से लेकर परफाॅमर्स तक सबकी छीछालेदर हो रही है.

बताया जाता है कि गाने की लीड परफाॅर्मर जैकलीन फर्नांडीस ने समर्थन के लिए माधुरी दीक्षित को मैसेज किया और उनसे गाने के बारे में अपनी राय देने को कहा, लेकिन माधुरी दीक्षित ने जैकलीन के मैसेज को पूरी तरह इग्नोर कर दिया और कोई जवाब नहीं दिया.

एेसे में होना वही था जिसकी उम्मीद थी. बाॅलीवुड में न्यूकमर्स के गाॅडफादर कहे जानेवाले ‘टाइगर’ सलमान खान नये ‘एक दो तीन’ की ट्रॉलिंग पर भड़क गये आैर स्थिति को संभालने की कोशिश में इस विवाद में कूद पड़े हैं.

सलमान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सरोज खान और माधुरी दीक्षित को मैच कर पाना तो सच में मुश्किल है, लेकिन जैकलीन ने इस गाने को पूरी तरह निभाया है.

वहीं, मूल गाना जिस ‘तेजाब’ फिल्म का है जिसके निर्देशक ने इस गाने को सेक्स को बढ़ावा देने वाला आइटम नंबर करार दिया है. वहीं, सरोज खान ने इस पर चुप्पी साध ली है.

दूसरी ओर, ‘तेजाब’ में माधुरी के लीड एक्टर रहे अनिल कपूर भी जैकलीन के समर्थन में उतरआये हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें नया ‘एक दो तीन’ काफी पसंद आया. वहीं, फिल्म ‘बागी 2’ के लीड रोल निभानेवाले टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का कहना हैकि आलोचना तो होनी ही थी. वैसे हम खुश हैं कि गाने को काफी व्यूज मिल रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें