28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मैं तैमूर की तस्वीर रोजाना अखबारों में देखता हूं: रणधीर कपूर

मुंबई : 15 फरवरी को अभिनेता रणधीर कपूर का 71वां जन्‍मदिन धूमधाम से मनाया गया. रणधीर की दोनों बेटियों करिश्‍मा कपूर और करीना कपूर ने अपने पापा के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था जिसमें कपूर फैमिली के कई लोग शामिल हुए. इसी बीच एक और कार्यक्रम में शामिल हुए रणधीर कपूर ने […]

मुंबई : 15 फरवरी को अभिनेता रणधीर कपूर का 71वां जन्‍मदिन धूमधाम से मनाया गया. रणधीर की दोनों बेटियों करिश्‍मा कपूर और करीना कपूर ने अपने पापा के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था जिसमें कपूर फैमिली के कई लोग शामिल हुए. इसी बीच एक और कार्यक्रम में शामिल हुए रणधीर कपूर ने अपने और अपने नाती के बारे में एक दिलचस्‍प बात कही. उन्‍होंने कहा है कि मीडिया में प्रचलित पैपाराजी की वजह से वह रोजना अपने नाती तैमूर अली खान की तस्वीर समाचार पत्रों में देखते हैं.

जब अभिनेता से पूछा गया कि क्या सेलिब्रिटी के बच्चों का बचपन मीडिया की चौकसी की वजह से खत्म हो रहा तो उन्होंने कहा, निश्चित रूप से, उनका बचपन लूटा जा रहा है. रोजाना, मैं सुबह में जागता हूं और अपने नाती की तस्वीर अखबार में देखता हूं. अब तो सब उसकी आया को भी पहचानते हैं और यह पैपाराजी की वजह से है. रणधीर अपने भाइयों ऋषि कपूर और राजीव कपूर के साथ ‘राज कपूर अवॉर्ड्स फॉर एक्सिलेंस इन एंटरटेनमेंट’ के एक पैनल चर्चा में बोल रहे थे.

रणधीर कपूर ने कहा, मीडिया ने ऐसी चीजें शुरू की है. अब आपके पास एयरपोर्ट लुक और जिम लुक भी है. चर्चा के दौरान ऋषि कपूर ने कहा कि एक चौथा लुक भी है अगर आप किसी अंतिम संस्कार में जाते हैं तो आपके कपड़े और चश्मे पर नजर होती है.’ इस कार्यक्रम में फिल्मनिर्माता रमेश सिप्पी को पहला ‘राज कपूर अवॉर्ड फॉर एक्सिलेंस इन सिनेमा’ अवॉर्ड दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें