33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तैमूर संग स्विटजरलैंड पहुंचे सैफ-करीना, जानें New Year में बाकी सेलीब्रिटीज का प्‍लान क्‍या है?

साल 2017 के खत्‍म होने में अब चंद ही दिन बचे हैं. हरकोई न्‍यू ईयर की प्‍लानिंग कर रहे हैं, ऐसे में बॉलीवुड सेलीब्रिटीज भी अपने न्‍यू ईयर डेस्टिनेशन पर पहुंचे चुके है और कुछ सितारे उड़ान भरने की तैयारी कर रहे हैं. हमारे पास सबसे पहली फोटो आई बॉलीवुड के क्‍यूट कपल सैफ अली […]

साल 2017 के खत्‍म होने में अब चंद ही दिन बचे हैं. हरकोई न्‍यू ईयर की प्‍लानिंग कर रहे हैं, ऐसे में बॉलीवुड सेलीब्रिटीज भी अपने न्‍यू ईयर डेस्टिनेशन पर पहुंचे चुके है और कुछ सितारे उड़ान भरने की तैयारी कर रहे हैं. हमारे पास सबसे पहली फोटो आई बॉलीवुड के क्‍यूट कपल सैफ अली खान और करीना कपूर की, जो अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ स्विटजरलैंड की बर्फीली वादियों में पहुंचे चुके है. सैफ-करीना और तैमूर की एक तसवीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें तीनों बर्फ का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही इस कपल को एयरपार्ट पर स्‍पॉट किया गया था. जानें बाकी सेलीब्रिटीज न्‍यू ईयर कहां सेलीब्रेट कर रहे हैं.

न्यूलीवेड कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिल्ली और मुंबई के रिसेप्शन के बाद साउथ अफ्रीका रवाना हो चुके हैं. हाल ही में दोनों को मुंबई एयपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया था. दोनों वहीं नये साल का जश्न मनाएंगे. अनुष्का, विराट के साथ न्यू ईयर मनाकर जनवरी के पहले हफ्ते में भारत लौट आएंगी. इसके बाद ऐसा कहा जा रहा है कि वे अपने प्रोजेक्‍ट्स पर काम करेंगी. वे शाहरुख के साथ आनंद एल राय की फिल्‍म में नजर आनेवाली हैं.

दीपिका पादुकोण अपनी फैमिली के सा‍थ नये साल का जश्न बैंगलोर में मनाएंगी. ‘पद्मावती’ के बाद फिलहाल दीपिका ने किसी और प्रोजेक्‍ट के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है.

आमिर खान पत्नी किरण राव के साथ थाईलैंड में न्यू ईयर मनायेंगे. इस दौरान एक्टर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग भी करेंगे.

आलिया भट्ट अपने करीबी दोस्तों के साथ बाली में न्‍यू ईयर मनायेंगी. उनकी खास दोस्त की अगले साल शादी होने वाली है. इसलिए नये साल की पार्टी एक तरह की बैचलर पार्टी होगी.

अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्‍ना और बच्चों के साथ अफ्रीका में नये साल का जश्न मनायेंगे. वहां से लौटने के बाद वे फिल्म ‘पैडमैन’ का प्रमोशन करेंगे.

सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा संब लंदन में न्यू ईयर पार्टी करेंगी.

सुशांत सिंह राजपूत न्यूयॉर्क में नये साल का स्वागत करेंगे. इसके बाद वह ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पर लौटेंगे. ‘केदारनाथ’ में उनके अलावा सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी नजर आयेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें