27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Padmawati controversy : संजय लीला भंसाली आैर दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने पर इनाम देने वाले भाजपा नेता पर मुकदमा दर्ज

गुड़गांव : गुड़गांव पुलिस ने फिल्मकार संजय लीला भंसाली और अदाकारा दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने वालों को कथित तौर पर 10 करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा करने वाले हरियाणा भाजपा के नेता सूरजपाल सिंह अमू के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भंसाली के एक प्रशंसक की […]

गुड़गांव : गुड़गांव पुलिस ने फिल्मकार संजय लीला भंसाली और अदाकारा दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने वालों को कथित तौर पर 10 करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा करने वाले हरियाणा भाजपा के नेता सूरजपाल सिंह अमू के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भंसाली के एक प्रशंसक की ओर से भाजपा हरियाणा इकाई के मुख्य मीडिया संयोजक अमू के खिलाफ शिकायत पर यहां सेक्टर 29 थाने में आईपीसी के तहत एक मामला दर्ज किया गया.

इसे भी पढ़ेंः पद्मावती’ के बाद आ गये राजा रावल रतन सिंह… देखें तसवीर

चक्करपुर गांव के निवासी पवन कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि भाजपा नेता के हालिया बयान से उनकी भावनाएं आहत हुर्इ हैं. बहरहाल, अमू अपने बयान पर कायम हैं और उन्होंने हरियाणा पुलिस को गिरफ्तार करने की चुनौती दी. भाजपा नेता ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं, चाहे वह पार्टी में रहें या नहीं रहें. अमू ने कहा कि उन्होंने राजपूत होने के नाते निजी तौर पर बयान दिया, पार्टी के पदाधिकारी होने के नाते नहीं.

इसके साथ ही, पार्टी की आेर से कारण बताओ नोटिस मिलने के बावजूद हरियाणा भाजपा के नेता सूरजपाल अमू ने कहा कि वह किसी को पद्मावती नहीं देखने देंगे. उन्होंने दावा किया कि रानी पद्मावती के किरदार को फिल्म में गलत तरीके से दिखाया गया है. उन्होंने कहा कि मैं फिल्म नहीं देखना चाहता और मैं किसी को भी इसे देखने नहीं दूंगा. अगर आप इसे गुंडागर्दी कहते हैं तो मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता.

भाजपा नेता ने कहा कि फिल्म का ट्रेलर टेलीविजन और सिनेमा हॉल में दिखाया जा रहा है. ट्रेलर में जिस तरह का दृश्य मैंने देखा है, मुझे आपसे कहते हुए शर्म आती है. उन्होंने कहा कि अगर फिल्म दिखायी गयी, आप जानते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वच्छ भारत अभियान चल रहा है. समूचा क्षत्रिय समाज देश के सभी सिनेमा हॉलों को बर्बाद कर देगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें