28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एड को लेकर विवादों में रह चुके हैं मिलिंद सोमन, अब ”छोटी” गर्लफ्रेंड को लेकर बटोर रहे सुर्खियां…

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्‍टर में से एक अभिनेता मिलिंद सोमन इनदिनों अपनी कम उम्र की गर्लफ्रेंड संग अपनी तसवीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाये हुए है. मिलिंद अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अमेजन इंडिया फैशन वीक में नजर आये, इसके बाद से ही चर्चा में आ गये. मिलिंद की गर्लफ्रेंड का नाम अंकिता कोनवार […]

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्‍टर में से एक अभिनेता मिलिंद सोमन इनदिनों अपनी कम उम्र की गर्लफ्रेंड संग अपनी तसवीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाये हुए है. मिलिंद अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अमेजन इंडिया फैशन वीक में नजर आये, इसके बाद से ही चर्चा में आ गये. मिलिंद की गर्लफ्रेंड का नाम अंकिता कोनवार है और वो अभी सिर्फ 18 साल की हैं. वहीं मिलिंद की उम्र 51 साल है. दोनों की उम्र में 33 साल का फर्क है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों पिछले एक साल से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. मिलिंद पहले भी अंकिता के साथ अपनी फोटो शेयर कर चुके हैं. मिलिंद ने साल 2006 में फिल्‍म ‘वैली ऑफ फ्लॉवर्स’ की अपनी फ्रेंच को-स्‍टार मैलेन जाम्‍पनोई से शादी कर ली थी. लेकिन साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया.

मिलिंद सोमन उस वक्‍त फिर लाइमलाइट में आ गये थे जब अभिनेत्री शहाना गोस्‍वामीसंग उनका नाम जुड़ा. दोनों की अफेयर की खबरें आने लगी. शहाना मिलिंद से 21 साल छोटी थीं. शहाना के साथ उनका रिलेशन 4 सालों तक चला.

जानमानी मॉडल मधु सप्रे संग भी मिलिंद सोमन की काफी करीबियां रहीं. दोनों ने लंबे समय तक एकदूसरे को डेट किया था. लेकिन मिलिंद और मधु सप्रे अपने एक विज्ञापन को लेकर विवादों में रहे. इस विज्ञापन में दोनों न्‍यूड होकर जूते का विज्ञापन करते नजर आये थे. इस विज्ञापन में मिलिंद और मधु सप्रे केवल जूते पहने और गले में अजगर लपेटे नजर आये थे.

इस विज्ञापन के सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने अगस्‍त 1995 में मिलिंद और मधु के खिलाफ केस दर्ज किया था. विज्ञापन में अजगर के इस्‍तेमाल का भी खूब विरोध हुआ था. मिलिंद और मधु सप्रे के इस बोल्ड विज्ञापन के बाद ‘वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट’ के तहत विज्ञापन एजेंसी पर भी केस दर्ज किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें