36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”अक्‍टूबर” में इस विदेशी अभिनेत्री संग रोमांस फरमाते नजर आयेंगे #VarunDhawan

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘जुड़वा 2’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्‍म वे डबल रोल में नजर आनेवाले हैं. लेकिन इसी बीच उनसे जुड़ी एक और खबर आ रही है कि जल्‍द ही वे शूजित सरकार की आगामी फिल्‍म ‘अक्‍टूबर’ में नजर आनेवाले हैं. इस फिल्‍म में वे विदेशी […]

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘जुड़वा 2’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्‍म वे डबल रोल में नजर आनेवाले हैं. लेकिन इसी बीच उनसे जुड़ी एक और खबर आ रही है कि जल्‍द ही वे शूजित सरकार की आगामी फिल्‍म ‘अक्‍टूबर’ में नजर आनेवाले हैं. इस फिल्‍म में वे विदेशी बाला बनिता संधू संग रोमांस करते नजर आयेंगे. शूजित सरकार अपनी फिल्‍मों में नये टैलेंट को जगह देने के लिए जाने जाते हैं. बनिता यूनाइटेड किंगडम के वेल्स की रहने वाली हैं. वे इससे पहले रिग्ली डबलमिंट (इक अजनबी हसीना से) जैसे कई विज्ञापन कर चुकी हैं.

शूजित सरकार का कहना है कि, जब बात रोमांस की आती है तो नयी जोड़ी को देखना मजेदार होता है. जब उनकी लवस्‍टोरी पर दिखाई जाती है तो हर कोई उनके साथ आसानी से कनेक्‍ट हो पाता है. इसी वजह से मैंने बनिता को वरुण के साथ चुना है.’ शूजित इस फिल्‍म में एकबार फिर जूही चतुर्वेदी के साथ आ रहे हैं. दोनों इससे पहले ‘विकी डोनर’, ‘मद्रास कैफे’, ‘पीकू’ और ‘पिंक’ जैसी फिल्‍में बना चुके हैं.

इस बात शूजित सरकार ने प्रेम कहानी को चुना है. देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या वे इस फिल्‍म के जरिये वैसा जादू बिखेर पायेंगे, जैसा वे अलग हटकर फिल्‍मों के साथ कर चुके हैं. फिलहाल फिल्म के बारे में ज्‍यादा खुलासा नहीं किया है. फिल्‍म अनाउंस होने के बाद से ही चर्चा में हैं और दर्शकों इस नयी जोड़ी को देखने के लिए भी बेताब हैं. ‘अक्टूबर’ 1 जून, 2018 को रिलीज होगी.

वरुण की आगामी फिल्‍म ‘जुड़वा 2’ 29 सितंबर को रिलीज होनेवाली है. फिल्‍म में वरुण, जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्‍नू संग रोमांस करते नजर आयेंगे. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें