33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें, आखिर जया बच्चन ने पंडित को क्‍यों लगायी फटकार

मुंबई : अभिनेत्री ईशा देओल की गोद भराई में कुछ ऐसा वाक्या हुआ कि उसके बाद से जया बच्चन की सख्त मिजाजी की चर्चा जोरों पर हो रही है. जानकारी के अनुसार पूजा के दौरान वहां मौजूद एक पंडित सेल्फी लेने लगा जिसपर जया को गुस्सा आ गया. पंडित को सेल्फी लेता देख जया बच्चन […]

मुंबई : अभिनेत्री ईशा देओल की गोद भराई में कुछ ऐसा वाक्या हुआ कि उसके बाद से जया बच्चन की सख्त मिजाजी की चर्चा जोरों पर हो रही है. जानकारी के अनुसार पूजा के दौरान वहां मौजूद एक पंडित सेल्फी लेने लगा जिसपर जया को गुस्सा आ गया. पंडित को सेल्फी लेता देख जया बच्चन को अजीब लगा और उन्होंने तुरंत पंडित को टोकते हुए अपने काम पर ध्यान केंद्रीत करने को कहा.

PHOTO : और इस तरह ईशा देओल ने रचा ली दूसरी शादी…?

जया ने पंडित को सख्‍त लहजे में कहा कि आप पूजा में ध्यान दीजिए. जया की ये बात सुन वहां बैठे सभी लोग हंस पड़े. गौरतलब है कि ईशा की गोद भराई के मौके पर उनकी दोबारा शादी कराई गयी थी. उनके पति भरत तख्तानी से ही हुई ये दूसरी शादी सिंधी पंडितों ने करायी.

दरअसल जब ईशा से कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जब पहले शादी हुई थी तब साऊथ के पंडित थे. उनकी भाषा किसी को समझ नहीं आयी. इसलिए दोबारा शादी करने की सोची ताकि पंडित हिंदी में मंत्र पढ़ें और हमारे दोस्त और परिवारवालों को समझ आ सके.

प्रेग्‍नेंट ईशा देओल फिर करने जा रही हैं शादी, जानें वजह ?

ईशा की ये गोद भराई काफी धूमधाम से की गयी. इस अवसर पर उन्होंने डिजाइनर नीता लुल्ला की तैयार की हुई ड्रेस पहनी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें