29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सलमान ने पूरी की कमिटमेंट, ”ट्यूबलाइट” से हुए नुकसान का 50 फीसदी पैसा लौटाया

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फिल्‍म ‘वॉन्‍टेड’ में उनका एक फेमस डायलॉग था ‘एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी फिर मैं अपने आप की भी नहीं सुनता’. इसी तर्ज पर वे अपना एक कड़ा कमिटमेंट पूरा कर रहे हैं. दरअसल उनकी पिछली फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी जिससे फिल्‍म के […]

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फिल्‍म ‘वॉन्‍टेड’ में उनका एक फेमस डायलॉग था ‘एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी फिर मैं अपने आप की भी नहीं सुनता’. इसी तर्ज पर वे अपना एक कड़ा कमिटमेंट पूरा कर रहे हैं. दरअसल उनकी पिछली फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी जिससे फिल्‍म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को काफी नुकसान हुआ था. इसके बाद सलमान और उनके पिता सलीम खान ने इन डिस्ट्रिब्यूटर्स के नुकसान की भरपाई करने का फैसला किया था. कहा जा रहा था कि ‘ट्यूबलाइट’ से बितरकों को लगभग 60 से 75 करोड़ का घाटा हुआ था. अब खबर है कि सलमान ने नुकसान का 50 फीसदी हिस्‍सा डिस्ट्रिब्यूटर्स को लौटा दिया है.

स्‍पॉटब्‍वॉय के अनुसार डिस्ट्रिब्यूटर्स टीम के प्रमुख नरेंद्र हिरावत (जिन्‍होंने ट्यूबलाइट को 130 करोड़ में खरीदा था) ने इस संबंध में सलमान खान से मुलाकात की है. सूत्रों का कहना है कि सलमान और उनके परिवार ने मिलकर यह फैसला किया था कि वे डिस्ट्रीब्यूटर्स को 50 फीसदी तक की राशि लौटा देंगे. इसके अलावा डिस्ट्रीब्यूटर्स के हित में जो बेहतर होगा वे करेंगे. पिछले महीने गैलेक्‍सी अपार्टमेंट में हुई मीटिंग में सलीम खान ने डिस्ट्रीब्यूटर्स कहा था, मैं जानमा हूं मेरे बेटे की फिल्‍म से आपको काफी नुकसान हुआ है. इस मामले को हम देख रहे हैं और जो भी होगा करेंगे. हालांकि सलमान इस मीटिंग में नहीं थे.

‘ट्यूबलाइट’ को लेकर सबको बहुत सी उम्‍मीदें थी लेकिन फिल्‍म ने न सिर्फ समीक्षकों को निराश किया बल्कि आम लोगों को भी यह फिल्‍म लुभाने में नाकामयाब साबित हुई. सलमान खुद भी इस फिल्‍म की विफलता से परेशान हैं लेकिन उन्‍होंने आगे आकर डिस्ट्रिब्यूटर्स का ज्‍यादा नुकसान न उठाना पड़े इसलिए नुकसान की भरपाई करने का फैसला किया. सलमान ने ऐसा कदम उठाकर यकीनन इंडस्‍ट्री में मिसाल कायम की है. उनकी फिल्‍म भले की बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाई हो लेकिन लोगों के दिलों में जगह बनाने में वे वाकई कामयाब होंगे.

पिछले दिनों रणबीर कपूर ने भी अपनी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ के प्रमोशन के दौरान कहा था कि यदि फिल्‍म नहीं चली तो वे डिस्ट्रीब्यूटर्स को नुकसान नहीं होने देंगे. ‘जग्‍गा जासूस’ भी बॉक्‍स ऑफिस पर असफल साबित हो चुकी है. अब देखते हैं कि क्‍या सलमान की तरह रणबीर भी कोई कदम उठायेंगे!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें