24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कंगना ने अब इस बात को लेकर कर लिया है समझौता

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्‍म ‘सिमरन’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर कंगना ने अपना जिंदगी के कई महत्‍वपूर्ण पहलुओं को साझा किया. उन्‍होंने कहा कि शायद यह उनकी किस्मत में ही है कि उन्हें जिंदगी में हर चीज पाने के लिए […]

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्‍म ‘सिमरन’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर कंगना ने अपना जिंदगी के कई महत्‍वपूर्ण पहलुओं को साझा किया. उन्‍होंने कहा कि शायद यह उनकी किस्मत में ही है कि उन्हें जिंदगी में हर चीज पाने के लिए लड़ना पड़ा लेकिन उन्होंने अब इस बात से समझौता कर लिया है. अभिनेत्री ने कहा कि कई बार उन्हें अपने बॉलीवुड के सफर पर आश्चर्य होता है. बता दें कि कंगना ने फिल्‍म में एक तलाकशुदा महिला का किरदार निभाया है.

हैप्‍पी बर्थडे: कॉन्‍ट्रोवर्सी का भी सामना कर चुकी हैं हंसिका मोटवानी, जानें 8 अनसुनी बातें…

कंगना ने कहा, ‘मेरा सफर काफी अलग रहा. मैं मुंबई आते वक्त यही सोच रही थी कि यहां मुझसे क्या-क्या सवाल किए जाएंगे. इसलिए मैंने सोचा कि मेरा सफर वास्तव में असामन्य था या मुझे ही ऐसा लगता है?’ उन्होंने कहा, ‘मेरे सफर के बारे में एक पहलू यह है कि मुझे जिंदगी में हर चीज के लिए लडना पडा, यहां तक की सबसे छोटी छोटी चीजों के लिए भी… मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ. शायद यह मेरी किस्मत में है और मैंने इससे समझौता कर लिया है.’ ‘सिमरन’ 15 सितंबर को बडे पर्दे पर रिलीज होगी.

#FukreyReturns: लौट आई ‘भोली पंजाबण’ रिचा चड्ढा, ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ का टीजर रिलीज

कंगना ने अपने दमदार अदाकारी की बदौलत आज बॉलीवुड में उंचा नाम कमाया है. उन्‍हें पिछले साल रोमांटिक हास्य फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिला था. इससे पहले उन्‍हें 2008 में फिल्‍म ‘फैशन’ के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिल चुका है. इससे पहले वे ‘क्वीन’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार पा चुकी हैं. कंगना इनदिनों अपनी फिल्‍म सिमरन को लेकर बिजी हैं. इसके अलावा वे फिल्‍म ‘मर्णिकर्णिका’ में भी नजर आनेवाली हैं.

‘मर्णिकर्णिका’ में कंगना रानी लक्ष्‍मीबाई का किरदार निभा रही हैं. फिल्‍म के उन्‍होंने तलवारबाजी और घुडसवारी की ट्रेनिंग भी ली है. फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज किया जा चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें