28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BMC ने अरशद वारसी के बंगले का एक हिस्‍सा ढहाया, कराया था अवैध निर्माण

मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी के बंगले में अवैध तौर पर बनाये गये एक हिस्‍से को ढहा दिया है. निगम के एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने बताया कि कुछ साल पहले ही एयर इंडिया के एक कर्मचारी से बंगला खरीदने के के बाद मरम्‍मत के नाम पर अवैध रूप से अवैध निर्माण […]

मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी के बंगले में अवैध तौर पर बनाये गये एक हिस्‍से को ढहा दिया है. निगम के एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने बताया कि कुछ साल पहले ही एयर इंडिया के एक कर्मचारी से बंगला खरीदने के के बाद मरम्‍मत के नाम पर अवैध रूप से अवैध निर्माण कराया गया था. उन्‍होंने यह भी बताया कि निगम की तोड़-फोड़ टीम ने शनिवार को अरशद वारसी को नोटिस दिया और सोमवार को अवैध हिस्‍सा ढहा दिया. अधिकारी ने बताया कि शांतिनिकेतन एयर इंडिया को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी के सदस्यों ने उनके खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी.

बता दें कि अपने बंगले के सेकंड फ्लोर पर अरशन ने 1300 स्क्वेयर फुट की अनधिकृत जगह घेर रखी थी. बीएमसी के वरिष्‍ठ अधिकारी ने यह भी बताया कि, ‘हमने अवैध हिस्से के एक भाग को गिरा दिया क्योंकि अभिनेता अपने बंगले में मौजूद नहीं थे. बाकी अवैध निर्माण जल्द ही गिराया जायेगा.’ उन्‍होंने आगे कहा,’ अरशद और उनकी पत्‍नी मारिया को एक नोटिस भेजेंगे जिसमें पूरी अवैध कंस्ट्रक्शन हटाने के लिए अधिकारियों को बंगले में जाने की परमिशन देने को कहा जायेगा. फिलहाल इस बारे में अभिनेता की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

इनदिनों बीएमसी बॉलीवुड कलाकारों के खिलाफ सख्त रवैया अपनाती नजर आ रही है. पिछले दिनों ही बीएमसी ने अभिनेता अर्जुन कपूर का जिम ढहा दिया था. दरअसल बीएमसी को ऐसी सूचना मिली थी कि अर्जुन कपूर ने अपनी बिल्डिंग की टेरेस पर अवैध निर्माण कर एक कमरा बनाया था और इसके लिए उन्‍होंने ऑथोरिटी से अनुमति भी नहीं ली थी. ऐसे में जैसी ही बीएमसी का इस बात की जानकारी मिली, अधिकारियों ने उन्‍हें नोटिस भेज दिया. नोटिस के अनुसार अगर अर्जुन कपूर अगले हफ्ते तक इस कमरे को नहीं तोड़ते हैं तो बीएमसी खुद जाकर कारवाई करेगी. लेकिन कई नोटिस भेजने के बाद भी अर्जुन कपूर ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. ऐसे में बीएमसी वालों से जाकर उनका जिम गिरा दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें