37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

TUBELIGHT: माटिन संग कहां जा रहे हैं सलमान खान, तस्‍वीर…

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. हाल ही में सलमान ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक तस्‍वीर शेयर की है. इस तस्‍वीर में वे साईकिल पर सवार होकर एक छोटे से बच्‍चे के साथ जंगलों के बीच से गुजर रहे हैं. सलमान ने तस्‍वीर शेयर […]

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. हाल ही में सलमान ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक तस्‍वीर शेयर की है. इस तस्‍वीर में वे साईकिल पर सवार होकर एक छोटे से बच्‍चे के साथ जंगलों के बीच से गुजर रहे हैं. सलमान ने तस्‍वीर शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा है मैं और मेरा माटिन. फिल्‍म में सलमान के अलावा सोहेल खान, चाईनीज अभिनेत्री झू झू और दिवंगत अभिनेता ओम पुरी भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म में शाहरुख खान और सलमान लंबे समय बाद एकसाथ नजर आयेंगे. फिल्‍म में शाहरुख कैमियो करते नजर आयेंगे.

‘ट्यूबलाइट’ का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी तीसरी बार एकसाथ काम कर रही है. इससे पहले इस एक्‍टर-डायरेक्‍टर की जोड़ी ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में साथ आ चुकी है. ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग भारत के ही अलग-अलग लोकेशंस पर हुई है. फिल्‍म में सलमान लक्ष्‍मण के किरदार में नजर आयेंगे. जों अपने खोए हुए भाई को ढूढ़ने की कोशिश करेगा. फिल्‍म 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. फिल्‍म इसी ईद के मौके पर रिलीज होनेवाली है.

कंगना रनौत संग काम कर चुकीं अभिनेत्री की मौत, माथे पर चोट के निशान, हत्या का संदेह

इस फिल्‍म के अलावा सलमान खान अपनी आगामी एक और फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्‍म में सलमान और कैटरीना कैफ मुख्‍य भूमिका में है. हाल ही में फिल्‍म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने खुलासा किया था कि ‘टाइगर जिंदा है’ में अंतरराष्ट्रीय स्तर का एक्शन देखने को मिलेगा और कैटरीना कैफ सहित फिल्म के दोनों मुख्य कलाकार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘इस फिल्म में एक अलग तरह के एक्शन की दरकार थी और इसे करना एक चुनौती था. फिल्म में एक्शन, समकालीन और अंतरराष्ट्रीय स्तर का मानक का है.’ ‘टाइगर जिंदा है’ के निर्माताओं ने स्टंट निर्देशक टॉम स्ट्रथर्स को लिया है जो ‘इंसेप्शन’ और ‘द डार्क नाइट’ में अपने काम के लिए जाने जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें