1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri superstar pawan singh kajal raghwani bhojpuri video song aara ke hothlali lagawalu bhojpuri film

भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह ने काजल राघवानी संग 'आरा के होठलाली' गाने पर लगाए ठुमके, बार बार देखा जा रहा है VIDEO

By Budhmani Minj
Updated Date
pawan singh and kajal raghwani
pawan singh and kajal raghwani
photo: youtube

भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri song) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने का नाम 'आरा के होठलाली लगवलु' (Aara ke Hothlali Lagawalu) है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. यह गाना पुराना है लेकिन यूट्यूब पर अचानक ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी का स्‍टाइल और रोमांस दोनों ही खूब पसंद किया जा रहा है.

पवन सिंह और काजल राघवानी का यह गाना भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'मैंने उनको सजन चुन लिया' का है. यानी कि इस गाने को वैलेंटाइन वीक से कुछ दिन पहले रिलीज कर दिया गया था. यह गाना इतना ज्यादा पॉपुलर हुआ कि कुछ महीनों में ही इस वीडियो को 2 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है. बटोर लिए हैं.

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के भोजपुरी गाने (New Bhojpuri Song) ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. 'बोल ना ए झबरी' (Bol Na Ae Jhabari) गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. पवन सिंह का यह नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी एक बार फिर लोगों को ध्‍यान खींचने में कामयाब रही है.

यह गाना 14 अप्रैल को रिलीज किया गया है. यह गाना फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने भी अपनी आवाज दी है. इस गाने में म्यूजिक अविनाश झा ने दिया है, जबकि मुन्ना दुबे ने इसके बोल लिखे हैं. यह गाना फिल्म 'पवन राजा' का है. लॉकडाउन में लोग इस गाने को खूब सर्च कर रहे हैं.

भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह का सॉन्‍ग ‘ईधर आने का नहीं’ ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. अपनी सिंगिंग से सब के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा सिंह इस टिक टॉक रैप ने यूट्यूब पर 1 मिलियन व्‍यूज के आंकड़े का पार कर लिया है. दरअसल अक्षरा सिंह का यह वीडियो रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था और अब यह मिलियन व्‍यूज क्‍लब में भी शामिल हो गया है. इस गाने को अक्षरा सिंह ने खुद ही गाया है.

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण देश को पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया गया है. इस दौरान लोगों से घरों में रहने और बाहर ना निकलने की अपील की गई है. लोगों के इंटरटेनमेंट के लिए यूट्यूब पर हिंदी गानों के साथ-साथ भोजपुरी गाने भी रिलीज हो रहे है जिसे खूब सर्च किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें