1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri holi songs 2021 bhojpuri superstar and singer arvind akela kallu new holi song rangwana hi nahi tha to bulai kahela released on youtube see video abk

अरविंद अकेला कल्लू ने बताया सच, इस कारण कह रहे थे ‘रंगवाना ही नहीं था तो बुलाई काहेला’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू
भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू
सोशल मीडिया

Bhojpuri Holi Songs 2021: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के फेमस सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का होली सॉन्ग रिलीज हो चुका है. गाने की टाइटल रंगवाना ही नहीं था तो बुलाई काहेला (Rangwana Hi Nahi Tha To Bulai Kahela) है. गाने को यूट्यूब पर पसंद किया जा रहा है. इसमें कल्लू और शिल्पी राज की आवाज है.

सॉन्ग में कल्लू का जबरदस्त अंदाज

अरविंद अकेला का होली सॉन्ग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. वीडियो को स्टोरी की तरह नैरेट किया गया है. होली के रंगों से सराबोर गीत में कल्लू का लुक अलग है. फिल्म में आवाज देने के साथ अरविंद अकेला कल्लू जबरदस्त डांस और एक्टिंग करते भी नजर आ रहे हैं.रंगवाना ही नहीं था तो बुलाई काहेला गीत को लिखा है सोनू सुधाकर ने और संगीत तैयार किया है रौशन सिंह ने.

होली के मौके पर बनाया गाना: कल्लू

गाने पर भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू का कहना है इसे शूट करते समय भी सभी ने काफी एन्जॉय किया था. गाने को ट्रैक्टर पर जूनियर ऑर्टिस्ट्स के साथ फिल्माया गया है. होली आने वाली है, इसको देखते हुए गाने को बनाकर रिलीज करने का फैसला लिया गया है. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अरविंद अकेला कल्लू प्यार तो होना ही था और प्रयागराज फिल्म को लेकर भी सुर्खियों में हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें